RAPO19 के निर्माताओं ने द वॉरियर टाइटल का खुलासा करके सिनेप्रेमियों के बीच उत्साह जगाया। लिंगुसामी-राम पोथिनेनी की तमिल-तेलुगु द्विभाषी एक एक्शन ड्रामा है और इसकी घोषणा के बाद से इसने हमारी उत्सुकता को बढ़ा दिया है। इससे जुड़े उत्साह को बढ़ाते हुए निर्माता इसका पहला लुक जारी कर चुके हैं। द वारियरर का एक नया शेड्यूल शूट शुरू हो गया है जिसमें महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की जा रही है।

राम पोथिनेनी की तमिल-तेलुगु द्विभाषी एक्शन ड्रामा द वॉरियर का फ़र्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

राम पोथिनेनी की तमिल-तेलुगु द्विभाषी द वॉरियर

पावरहाउस फिल्म निर्माता एन लिंगुसामी द्वारा निर्देशित, द वारियरर के पोस्टर में राम पोथिनेनी एक पुलिस अधिकारी के रूप में एक सख्त नज़र के साथ बंदूक चलाते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने वॉरियर के बारे में कहा, “पोस्टर ने कहानी के बारे में उत्सुकता पैदा कर दी है, जिसके केंद्र में एनर्जेटिक सितारा है। यह आउटिंग उन प्रशंसकों के लिए रोमांचक है जो राम को पहली बार खाकी में देखेंगे।”

फिल्म की टीम का दावा है कि यह उम्मीदों को पार कर जाएगी और दक्षिण भारतीय सिनेमा की यादगार पुलिस कहानियों में से एक होगी। द वॉरियर पोथिनेनी अभिनीत आईस्मार्ट शंकर की सफलता के बाद आता है। आधी पिनिसेटी, जो कॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों में लोकप्रिय हैं, प्रतिपक्षी की भूमिका निभाती हैं। फिल्म में कृति शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अक्षरा रेड्डी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।

निर्माता श्रीनिवास चित्तूरी कहते हैं, “हमें राम पोथेनेनी के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है और हमने दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन लाने के लिए बहुत उत्साह और प्रयास के साथ अपने 2022 की शुरुआत की है। हम एक ऐसी फिल्म बनाने की उम्मीद करते हैं जिसे दर्शकों द्वारा पूरी तरह से प्यार और आनंद दिया जाएगा। हमें उम्मीद है कि हम दर्शकों को अपने प्रदर्शन से खुश करेंगे।”

अपने हालिया स्पोर्ट्स ड्रामा सीतामार की सफलता के बाद वारियरर के प्रोडक्शन हाउस की एक और उपलब्धि होगी, जिसमें गोपीचंद और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिकाओं में थे। आगामी एक्शन ड्रामा पवन कुमार द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा और देवी जी प्रसाद द्वारा इसका संगीत दिया गया है।