मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत फ़ाइनली शादी के बंधन में बंध चुकी है । दर असल, पिछले कई दिनों से राखी सावंत की गुपचुप शादी करने की खबरें आ रही थी जिसे अब खुद राखी ने सच बताया है । राखी ने कबूला कि उन्होंने यूरोप के रहने वाले 36 वर्षीय एनआरआई बिजनेस मैन रितेश से शादी रचा ली है । राखी सावंत ने खुलासा किया है कि, उन्होंने रितेश के साथ हिंदू और ईसाई, दोनों रीति-रिवाज से मुंबई के अंधेरी स्थित एक फाइव स्टार होटल में 29 जुलाई को शादी रचाई थी और इसके अलावा दोनों ने कोर्ट मैरिज भी की है ।

राखी सावंत ने अपने NRI फ़ैन से रचाई शादी, ऐसे शुरू हुई दोनों की 'लवस्टोरी' !

राखी सावंत ने अपने फ़ैन से ही शादी की है

राखी की शादी में सिर्फ 4-5 करीबी परिवार के लोग ही शामिल हुए थे । हालांकि इस खबर पर राखी का कहना था कि ये एक ब्राइडल शूट था लेकिन अब उन्होंने खुद अपनी शादी की बात के एक्सेप्ट कर लिया है । राखी के अनुसार चूड़ा और सिंदूर की वजह से वह अपनी शादी की खबर छुपाने में नाकामयाब रही इसलिए अब उन्होंने खुलकर अपनी शादी का ऐलान किया है ।

राखी करेंगी अब अपना सपना पूरा

राखी ने बताया कि उनके पति रितेश दरअसल, उनके फ़ैन थे और उनका पहला टीवी इंटरव्यू देखने के बाद उनके फैन बन गए थे । इसके बाद दोनों के बीच मैसेज का सिलसिला शुरू हुआ जो बाद में दोस्ती में तब्दील हो गया । पिछले डेढ़ साल से,साथ होने का दावा करने वाली राखी ने बताया कि वह रितेश से शादी करके बेहद खुश हैं और जल्द ही यूके शिफ़्ट हो जाएंगी । फ़िलहाल उनके वीजा का प्रोसेस चालू है । लेकिन मनोरंजन जगत में वह काम करती रहेंग़ी । राखी ने खुलासा किया कि अब वह अपने टीवी शोज प्रोड्यूस करने का सपना आसानी से पूरा कर सकती है ।

यह भी पढ़ें : राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी पर बने मजेदार मीम्स देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाओगे

राखी के फ़ैंस अभी भी उनके पति का चेहरा देखने के लिए बेताब है लेकिन राखी ने अभी तक अपने पति रितेश के साथ कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की है ।

यह भी पढ़ें : LOL: राखी सावंत का ये ज्ञान आपको हार्टअटैक से बचा सकता है [watch video]

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

Good morning sweetheart fans

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

bridel shooting

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on