बॉलीवुड में चल रहे शादी के सीजन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपनी शादी का ऐलान कर सभी को चौंका दिया है । लेकिन किसी को यकीन नहीं हो रहा है । जबकि राखी ने अपनी शादी का कार्ड लॉस एंजिलिस के फ्लाइट टिकट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है । इसलिए ज्यादातर लोग राखी-दीपक कलाल के वेडिंग कार्ड को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं ।

राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी पर बने मजेदार मीम्स देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाओगे

 

राखी सावंत की शादी पर बने मजेदार मीम्स

जहां लोगों को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण व प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस की शादी की उत्सुकुता रही वहीं राखी सावंत और दीपिक कलाल की शादी पर लोगों को खूब मस्ती सूझ रही है और जिसके चलते सोशल मीडिया पर फ़नी मीम्स की बाढ़ आ गई है ।

राखी सावंत ने भी किया अपनी शादी का ऐलान

??????????????????????

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

गौरतलब है कि राखी ने कुछ दिन पहले अपने सोशल अकाउंट पर सोशल मीडिया एंटरटेनर दीपक के साथ अपनी शादी का ऐलान किया अय्र साथ ही अपनी शादी का कार्ड भी शेयर किया । राखी ने अपने कार्ड के साथ बताया कि वह 31 दिसंबर को लॉस एंजिलिस में दीपक के साथ शादी करने जा रही हैं ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा के साथ नहाना चाहती हैं राखी सावंत

लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी और दीपक की शादी का मजाक बनाना शुरू कर दिया है । राखी और दीपिक की शादी का मजाक बनाते हुए एक यूजर ने कहा कि ''ग्लोबल वार्मिंग को मिस कर दूंगा लेकिन इस शादी को मिस नहीं कर सकता ।'' आप भी देखिए फ़नी मीम्स;-

इतना ही नहीं खुद राखी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ फ़नी मीम्स शेयर किए ।