बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा जब से पोर्नोग्राफ़ी केस में फ़ंसे हैं तब से उन्होंने सोशल मीडिया से तो दूरी बनाई है साथ ही पब्लिक अपीरियंस से भी बना ली है । बता दें, साल 2021 में पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचने के आरोप में राज कुंद्रा को जेल भी जाना पड़ा था । फ़िलहाल राज ज़मानत पर बाहर हैं लेकिन अब उन्होंने सभी से एक दूरी बना ली है । राज कुंद्रा अब जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो अपना पूरा फ़ेस कवर करके बाहर निकलते हैं ताकि उन्हें कोई पहचान न सके । राज पैपराजी से बचने के लिए कभी मास्क, कभी हेलमेट तो कभी छलनी से अपना चेहरा कवर करते हैं ।अपना चेहरा छिपाने पर राज को कई बार ट्रोल किया गया है । लेकिन अब राज कुंद्रा ने अपना चेहरा छुपाने पर चुप्पी तोड़ी है ।

पोर्नोग्राफ़ी केस में फ़ंसने के बाद पब्लिक में अपना चेहरा छुपाने पर राज कुंद्रा ने फ़ाइनली तोड़ी चुप्पी, बताया किसका सामना नहीं करना चाहते

 चेहरा छुपाने पर राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी 

जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर और पब्लिकली बेहद लो प्रोफाइल बनाए रखी । लेकिन अब एक बार फिर राज ने अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है । अपना चेहरा छुपाने और कई मर्तबा ट्रोल का शिकार हुए राज ने फ़ाइनली चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर एक यूज़र को जवाब देते हुए लिखा, “मैं पब्लिक से अपना चेहरा नहीं छिपाता हूं । मैं मीडिया को मुझ तक पहुंचने का एक्सेस नहीं देना चाहता । मीडिया ट्रायल के बाद इस बात को समझना मुश्किल नहीं है कि मैं किन परिस्थितियों से गुजरा हूं ।

राज यहीं नहीं रुके एक ट्वीट में उन्होंने सभी ट्रोल्स को चुप कराते हुए लिखा, “ट्रोलर्स क्यों आप लोग धीरे धीरे खत्म हो रहे हो । प्लीज मुझे मत छोड़ो ।

बता दें कि, पोर्नोग्राफीकेस में फ़ंसने के बाद राज को 2 महीने तक जेल में रहना पड़ा था और उसके बाद उन्हें जमानत मिली थी । हाल ही में राज ने सीबीआई को अप्रोच किया और खुद को बेकसूर बताया है ।