पोर्नोग्राफ़ी केस में जेल से जमानत पर रिहा हुए राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ हिमाचल में देवी मां के दर्शन करने पहुंचे हैं । हाल ही में राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के साथ हिमाचल में ज्वाला देवी और मां चामुंडा देवी के दर्शन किए । इस दौरान शिल्पा और राज की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । पोर्न केस के बाद राज कुंद्रा की शिल्पा के साथ यह पहली पब्लिक अपीयरेंस है ।

पोर्न केस में जमानत पर रिहा हुए राज कुंद्रा की पहली पब्लिक अपीरियंस, शिल्पा शेट्टी के साथ हिमाचल में किए ज्वाला देवी और मां चामुंडा देवी के दर्शन

शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा ने किए देवी मां के दर्शन

पोर्न केस में फंसे राज कुंद्रा सितंबर महीने में जेल से बाहर आए और इसके बाद राज ने मीडिया और लोगों से दूरी बना ली थी व अभी तक कोई पब्लिक अपीरियंस नहीं दी थी । राज ने न केवल मीडिया और लोगों से दूरी बना ली थी बल्कि अपने दोनों सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्वीटर और इंस्टाग्राम हैंडल को भी डिलीट कर दिया था ।

लेकिन अब राज फ़ाइनली अपनी फ़ैमिली के साथ हिमाचल में वेकेशन मना रहे हैं । वायरल तस्वीरों में राज शिल्पा का हाथ पकड़े मंदिर के दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं । शिल्पा शेट्टी ने ज्वाला देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर से अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज खुद भी सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर की हैं ।

बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को 2 महीने बाद 20 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा, रेयान थोरपे समेत 11 लोगों को इस केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। राज पर पोर्न कारोबार में लिप्त होने के आरोप हैं ।