राहुल बोस इन दिनों चंडीगढ़ में अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है । इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ ऐसा कुछ हुआ जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है । शूटिंग के दौरान एक फ़ाइव स्टार होटल में ठहरे राहुल बोस की, मात्र 2 केले की कीमत ने होश उड़ाकर रख दिए, जिसे उनसे होटल ने वसूला । राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर शेयर किए अपने इस वीडियो में बताया है कि कैसे एक आलीशान होटल में दो केले का बिल 442 रुपये होता है ।

दो केले की कीमत 442 रु देख राहुल बोस के उड़े होश, यूजर्स बोले- 'मैंगो शेक मांगा होता तो इसकी कीमत में आईफोन आ जाता'

राहुल बोस ने वीडियो शेयर कर जताई नाराजगी

राहुल अपने इस वीडियो में कह रहे हैं कि, कौन कहता है कि फल आपकी जिंदगी के लिए नुकसानदायक नहीं हैं? मैं शूटिंग की वजह से फाइव स्टार होटल में ठहरा हुआ था । यहां वर्कआउट के बाद मैंने खाने के लिए दो केले ऑर्डर किए । केले के साथ एक बिल भी सामने आया, जिसमें दो केले पर जीएसटी लगाते हुए बिल बना 442 रुपये ।

दरअसल, पूरा माजरा ये है कि, मॉर्न‍िंग वर्कआउट के बाद जब राहुल ने खाने के लिए दो केले होटल में मंगवाए थे । होटल कर्मचारी ने राहुल के पास उनके कहे मुताबिक दो केले उनके कमरे में पहुंचा दिए साथ ही जीएसटी लगाकर बिल भी पहुंचा दिया । बिल में दो केले की कीमत 442 रुपये दर्ज की गई जिसे देखकर यकीनन राहुल के होश उड़ गए । और इसलिए राहुल ने अपने सोशल अकाउंट पर अपने इस वीडियो को शेयर किया ।

इस वीडियो पर यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है । कुछ यूजर्स राहुल के इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे है । कुछ यूजर्स ने लिखा, अगर आपने बनाना मैंगो शेक मांगा होता तो इसकी कीमत अगले आईफोन के कीमत के बराबर होती ।