अभिनेता अंशुमान झा ने अपने संघर्ष के दिनों को मंच पर थिएटर करते हुए देखा है और इसलिए बहुत सारे साहित्य और शास्त्रीय लोक संगीत से रूबरू हुए । वह फिल्म के उन सभी पहलुओं से जुड़े हुए हैं जिन पर वह काम करते आए है - खासकर संगीत । अब वह अपनी समकालीन कहानियों में शास्त्रीय तत्वों को वापस लाने की कोशिश कर रहे है। पिछले साल अपनी LGBTQ+ रिलीज़ 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' में बुल्ले शाह की सदाबहार 'बुल्ला की जाना' का इस्तेमाल करने के बाद, अंशुमन अब अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर 'लकड़बग्गा' में रवींद्रनाथ टैगोर क्लासिक 'पुरानो शी दिनर कथा' का उपयोग कर रहे हैं जिसकी कहानी कोलकाता में स्थापित है।

fdd15c5b-df9c-46bd-9481-b9f2367d1342

अंशुमान झा और रिद्धि डोगरा अभिनीत लकड़बग्गा

अंशुमन कहते है, “आज हम जिन कहानियों को बुनते हैं, उनमें इन उस्तादों के कार्यों को शामिल करने का यह एक सचेत प्रयास है। मुझे लगता है कि कलाकारों के रूप में यह हमारी ज़िम्मेदारी है। टैगोर मेरे लिए एक नायक व्यक्ति हैं। और पुराणो एक परम पसंदीदा है और हमें इसमें मेरी पसंदीदा महिला आवाज़ मिली है। जिसे श्रुति पाठक गाएंगी। यह उनका पहला बंगाली गाना है ।”

लकड़बग्घा एक पशु केंद्रित, एक्शन थ्रिलर है, जो कोलकाता में कुत्तों के बारे में है। इसमें अंशुमान के अलावा रिद्धि डोगरा, मिलिंद सोमन और परेश पाहूजा भी हैं।