महामारी के बाद भूल भुलैया 2 जैसी सुपरहिट फ़िल्म देकर बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन लोगों के अलावा फ़िल्ममेकर्स की भी पहली पसंद बन गए है । भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद सीक्वल्स के लिए परफ़ेक्ट माने जाने वाले कार्तिक आर्यन अब ग्रे किरदार निभाना चाहते हैं और वो भी हिट फ़िल्म डर में शाहरुख खान द्दारा निभाए गए किरदार जैसा । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान के डर वाले किरदार को निभाने की इच्छा जताई ।

08575d62-190d-4c6c-b08e-69cbcd251210

कार्तिक आर्यन निभाना चाहते हैं डर जैसा किरदार

इंटरव्यू के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि, “अगर कार्तिक को शाहरुख का रोल करना होता, तो वह कौन सा होता ? हमें लगता है कि फिल्म डर में शाहरुख खान ने जो किरदार निभाया था उसके लिए कार्तिक परफ़ेक्ट रहेंगे । इस पर कार्तिक ने जवाब दिया, ,"मुझे लगता है कि कई लोगों ने मुझे यह पहले भी बोला है ।”

कार्तिक ने आगे कहा, “भूल भुलैया 2 के आखिरी 30 मिनट में जब रूह बाबा का किरदार बदलता है और इसमें अपेक्षाकृत गंभीर दृश्य होते हैं, तो कई लोगों ने कहा है कि मैं एक ग्रे किरदार को अच्छी तरह से निभा सकता हूं । और मैं ऐसे रोल्स की तलाश में हूं, देखते हैं आगे क्या होता है । डर एक अच्छी फिल्म है और यह मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक शहजादा को कंप्लीट करने में जुट गए । रोहित धवन के निर्देशन में बन रही शहजादा में कार्तिक के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी । इसके अलावा कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं कैप्टन इंडिया, फ़्रेडी और साजिद नाडियाडवाला के साथ सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे । कार्तिक ने सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग भी शुरू कर दी है ।