आमिर खान और करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । आमिर खान और करीना कपूर खान इसी सिलसिले में हाल ही में करण जौहर के लोकप्रिय टॉक शो, कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के पांचवें एपिसोड में शामिल हुए । शो के दौरान आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा, फ़ैमिली जैसे तमाम मुद्दों पर बात की । इसके अलावा शो के दौरान आमिर ने लाल सिंह चड्ढा के परफ़ोर्मेंस को लेकर भी चिंता जताई क्योंकि पिछले कुछ समय से हिंदी फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं ।

Koffee With Karan 7: बॉक्स ऑफ़िस पर हिंदी फ़िल्मों के लगातार फ़्लॉप होने पर आमिर खान को सताई लाल सिंह चड्ढा की चिंता, कहा- “अगर फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई तो बहुत दिल टूट जाएगा”

आमिर खान को सता रही है चिंता लाल सिंह चड्ढा

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के दौरान शो के होस्ट करण जौहर ने आमिर से पूछा कि, “क्या आप तनाव में हैं ?” इसके जवाब में आमिर ने कहा, “बिल्कुल मैं तनाव में हूं, कैसे सवाल पूछ रहा है यार ।”

आमिर का जवाब सुनकर करीना हैरान रह गईं और कहा, “क्या सच में ? लेकिन आप बहुत कॉन्फ़िडेंट हैं ?” इस पर आमिर ने कहा, “हम उत्साहित हैं कि क्योंकि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है, लेकिन अगर फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई, बहुत दिल टूट जाएगा ।”

इसके बाद करण जौहर ने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बारे में बात की और आमिर से पूछा कि क्या दर्शकों के कंटेंट की पसंद नापसंद में बदलाव आ गया है । इस पर आमिर ने कहा कि, “मैं यह नहीं कह रहा हूं कि एक्शन फिल्में बनाएं, लेकिन अच्छी फिल्में बनाएं, ऐसे विषय लें जो लोगों के लिए प्रासंगिक हों । यह नहीं कह रहे हैं कि हम कुछ भी गलत कर रहे हैं, और हर फिल्म निर्माता को स्वतंत्रता है, लेकिन जब आप कुछ ऐसा चुनते हैं, जिसमें भारत का बड़ा हिस्सा दिलचस्पी नहीं रखता है, तो आप कुछ खास से शुरुआत कर रहे हैं ।”

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में आमिर के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है लाल सिंह चड्ढा । लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है । बॉक्स ऑफ़िस पर इस फ़िल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से होने वाला है ।