जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू द्दारा दिए गए बयान पर विवाद खड़ा हो गया है । सोशल मीडिया पर भी कपिल के शो, द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बायकॉट करने का हैशटैग ट्रेंड करने लगा । मामला बढ़ता देख कपिल शर्मा को सामने आना पड़ा और अपना पक्ष रखना पड़ा । कपिल शर्मा ने खुलकर नवजोत सिंह सिद्धू को सपोर्ट किया जिसके कारण अब कपिल शर्मा को भी बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है । लेकिन लगता है कपिल शर्मा को सिद्धू का सपोर्ट करना भारी पड़ गया क्योंकि लोग कपिल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है और इतना ही नहीं ट्विटर पर 'Boycott Kapil Sharma'ट्रेंड करने लगा है । इसके अलावा फैंस ने कपिल को खूब खरी खोटी सुनाई और लोगों से शो को न देखने की अपील कर डाली ।

पिछले विवादों से जैसे-तैसे उबरे कपिल शर्मा को अब नवजोत सिंह सिद्धू को सपोर्ट करना पड़ा भारी, दांव पर लगा द कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा ने खुलकर सिद्धू को सपोर्ट किया

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा ने चंडीगढ़ के एक इवेंट में कहा है कि अभी नवजोत सिंह सिद्धू के कुछ और कमिटमेंट हैं इसलिए अर्चना पूरन सिंह हमारे साथ शूट कर रही हैं । मौजूदा वक्त में सिद्धू हमारे साथ नहीं हैं । हालांकि ये बहुत ही छोटी चीज है । यहां पर प्रोपेगंडा होता है जिसमें इस तरीकें की बातें आती हैं । कपिल ने आगे कहा कि, उनका मानना ये है कि किसी को बैन करना या न करना या सिद्धू जी को शो से बाहर निकालना इन बातों को कोई सोल्यूशन नहीं है । एक सही समाधान हमें मिल कर निकालना होगा ।

यह भी पढ़ें : पुलवामा आतंकी हमले के लिए विवादित बयान से फ़ंसे नवजोत सिंह सिद्धू के सपोर्ट में उतरे कपिल शर्मा, कहा- 'सिद्धू को शो से निकालना समस्या का समाधान नहीं है'

लेकिन लोगों को कपिल द्दारा सिद्धू का सपोर्ट करना अच्छा नहीम लगा इसलिए उन्होंने कपिल के शो का बहिष्कार करने की मुहिम तेज कर दी । ट्विटर पर 'Boycott Kapil Sharma'ट्रेंड करने लगा है । कुछ लोगों ने तो ट्विटर पर नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल दोनों को ही पाकिस्तान चले जाने की सलाह तक दे डाली है ।