कपिल शर्मा ने एक बार फ़िर अपनी कॉमेडी से दर्शकों सहित सेलिब्रिटिज का दिल जीत लिया है । टीआरपी चार्ट पर कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा शो का दबदबा आज भी कायम है । लंबे विवाद के बाद कपिल को उनके फ़ैंस ने खुले दिल से स्वीकारा लेकिन लगता है कपिल की जिंदगी से विवाद जाने का नाम नहीं ले रहे है । लेकिन इस बार वह नवजोत सिंह सिद्धू, जो उनके शो का हिस्सा है, के कारण ट्रोल हो रहे है । बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की थी लेकिन अपने बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए थे । उन्‍होंने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं ?

पुलवामा आतंकी हमले के लिए विवादित बयान से फ़ंसे नवजोत सिंह सिद्धू के सपोर्ट में उतरे कपिल शर्मा, कहा- 'सिद्धू को शो से निकालना समस्या का समाधान नहीं है'

कपिल शर्मा ने कहा कि समस्या पर फ़ोकस करो

इसी के बाद से सिद्धू को लोगों की आलोचना झेलनी पड़ी खबर तो ये भी आई कि कपिल के शो से सिद्धू को बाहर करने की मांग उठ रही है और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लिया जा रहा है । लेकिन अब कपिल ने इस पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सिद्धू को खुले तौर पर सपोर्ट किया है । कपिल ने साफ़ कहा है कि सिद्धू को शो से निकालना समस्या का समाधान नहीं है ।

कपिल ने इस मुद्दे पर खुलकर बोलते हुए कहा कि, उन्हें लगता है कि कोई ठोस हल निकलना चाहिए । यह छोटी-छोटी चीजें होती हैं न कि उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो । उन्होंने आगे बताया कि, अगर सिद्धूजी को निकालने से इस मसले का हल हो जाता है तो सिद्धूजी खुद इतने समझदार हैं कि खुद ही चले जाएंगे । लोगों को गुमराह किया जाता है। हैशटैग चला दिया जाता है बॉयकॉट सिद्धू #BoycottSidhu , बॉयकॉट कपिल शर्मा शो #Boycottkapilsharmashow । कपिल ने आगे कहा कि मुद्दे की बात करो, यदि वाकई समस्या है तो उस पर फोकस करो । आप यूथ का ध्यान डायवर्ट कर रहे हैं कि ताकि वो असली मुद्दे से भटक जाएं ।

यह भी पढ़ें : खुल गया सीक्रेट, शादी के बाद कपिल शर्मा में दिख रहे हैं ‘गिन्नी इफ़ैक्ट्स’

अनुबंध के अनुसार, न तो सिद्दू को कोई ऑफ़िशियल टर्मिनेशन का नोटिफ़िकेशन दिया गया है और न ही अर्चना पूरनसिंह ने उन्हें रिप्लेस किया है ।