प्रियंका चोपड़ा जल्द ही वेब सीरिज़ सिटाडेल में नज़र आएँगी । संयुक्त राष्ट्र महासभा में एक व्यस्त सप्ताह के बाद, अभिनेत्री, निर्माता प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने निर्देशक एंथनी रूसो के साथ, इनसाइड टीवी पर एक पैनल चर्चा में अमेज़ॅन के लिए अपनी साई-फाई जासूसी सीरीज, सिटाडेल के बारे में न्यूयॉर्क शहर में हाल ही में संपन्न फास्ट कंपनी इनोवेशन फेस्टिवल में बेस्ट बिग बेट में भावुकता से बात की । 

06afa35d-17b7-4fa8-9e0f-192054b273ff

प्रियंका चोपड़ा की जासूसी सीरीज, सिटाडेल

शाही नीले रंग के युज़ेफ़ी पैंट सूट पहने, प्रियंका ने बताया की वास्तव में उन्हें ग्लोबल एक्शन फ्रैंचाइज़ी की ओर क्या आकर्षित किया जिसने उनके महीनों के समय की मांग की और जिसने उन्हें छह भाषाएँ सीखने और बोलने के लिए प्रेरित किया । "आपको समझने के लिए अमेरिकी शो देखने की ज़रूरत नहीं है; [लोकल भाषा] अकेली खड़ी है, ”उन्होने कहा। "लेकिन अगर आप अन्य सभी शो देखते हैं, तो वे सभी जुड़े हुए हैं- और यह टेलीविजन में कभी नहीं किया गया है। यह एक ऐसा दिलचस्प प्रयोग है, विशेष रूप से अमेज़ॅन जैसे स्ट्रीमर के लिए जो दुनिया भर के दर्शकों को पूरा करता है। एक ऐसे शो की पेशकश करने में सक्षम होने के लिए जो दर्शकों और भाषाओं को पार-परागण करता है, मेरे लिए रोमांचक है। इसलिए यह अभिनव था, और यही मुझे इसके बारे में पसंद आयाअभिनेत्री ने कहा, जो पहले से ही स्थानीय स्पिनऑफ की प्रतीक्षा कर रहे हैं जो भारत, इटली, स्पेन और मैक्सिको के बाजारों के लिए बनाए जाएंगे।

प्रियंका, जो अमेज़ॅन स्टूडियोज के साथ पहली बार टीवी डील करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं, अमेज़ॅन स्टूडियोज के प्रमुख जेनिफर साल्के और निर्देशक रूसो के लिए शो को शीर्षक देने के लिए एक स्पष्ट पसंद थी । रूसो ने कहा, “वे इतनी बुद्धिमान और इतना स्मार्ट थी क्योंकि प्रियंका उस सार का प्रतिनिधित्व करती हैं जो हम शो के साथ करने की कोशिश कर रहे हैं । तथ्य यह है कि उन्होंने भारत में [और] अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऐसा अद्भुत काम किया है। उनकी इस तरह की दोहरी पहचान है - जिसे दोनों दुनिया जानती है ।

निकट भविष्य में सेट और कहानी एक ग्लोबल जासूसी संगठन पर केंद्रित है जिसे सिटाडेल कहा जाता है जिसके बारे में रूसो ने कहा , “प्रियंका गेम ऑफ थ्रोन्स फ़ेम रिचर्ड मैडेन के साथ, सिटाडेल में शीर्ष एजेंटों में से एक की भूमिका निभा रही हैं । यह एजेंसी एक नई प्रतिद्वंद्वी एजेंसी के साथ संघर्ष में समाप्त होती है जिसे दुनिया के अभिजात वर्ग द्वारा अपने स्वयं के हितों की रक्षा के लिए विकसित किया गया है । तो यह इन दो प्रतिस्पर्धी दृष्टिकोणों के बीच एक वैश्विक संघर्ष है कि मानवता की कहानी है ।