प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने रियल और रील लाइफ़ में महिला सशक्तिकरण की जीती जागती मिसाल हैं । ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस अतीत में, अपने शक्तिशाली बयानों के लिए लाखों महिलाओं को प्रेरित करने के लिए अनगिनत बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं । आज प्रियंका चोपड़ा की महिला केंद्रित फ़िल्म फ़ैशन ने 13 साल पूरे कर लिए हैं ।

प्रियंका चोपड़ा की फ़ैशन ने पूरे किए 13 साल, ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों पर महिला सशक्तिकरण को दिया बढ़ावा

प्रियंका चोपड़ा जोनस की फ़ैशन ने पूरे किए 13 साल

प्रियंका चोपड़ा बालिका शिक्षा समर्थन से लेकर लैंगिक समानता, महिलाओं के अधिकारों और जेंडर पे गैप के बारे में मुखर होकर चली हैं । वहीं दूसरी ओर महिला केंद्रित फ़िल्में करके प्रियंका चोपड़ा ने अधिक से अधिक महिलाओं के लिए एक साथ मंच साझा करने के अवसर पैदा किए हैं । क्वीन, मॉम, बॉलीवुड ने महिला पात्रों के इर्द-गिर्द और अधिक कहानियों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं। डर्टी पिक्चर, मैरी कॉम, कहानी, लिपस्टिक अंडर माय बुर्का, इंग्लिश विंग्लिश, मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ य

ऑर क्वीन, मॉम , बॉलीवुड ने महिला पात्रों के इर्द-गिर्द और अधिक कहानियों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं।

दिल धड़कने दो में, अंतरराष्ट्रीय पावरहाउस ने अधिक महिलाओं को एक साथ बड़े पर्दे पर दिखने का अधिकार दिया। इस फिल्म में उतने ही महिला सितारे थे जितने पुरुष अभिनेता थे। प्रियंका चोपड़ा को अनुष्का शर्मा, रिधिमा सूद, शेफाली शाह, जरीना वहाब, खुशी दुबे, आयशा रजा, खुशी दुबे और डॉली मिन्हास जैसी महिला सह-कलाकारों के साथ देखा गया ।

अब, प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म जी ले जरा के साथ हमें एक मजेदार रोड ट्रिप पर ले जाने के लिए तैयार हैं, जिसमें एक बार फिर महिला सुपरस्टार बोलबाला होगा अभिनय से लेकर निर्देशन तक ।