शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस के चलते बहुत ज्यादा परेशान हैं । हाई प्रोफ़ाइल ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान को अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है । वहीं शाहरुख खान अपने काम को छोड़कर पहले अपने बेटे आर्यन खान को जेल से रिहा करवाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं । इन सब के बीच शाहरुख का काम भी एक बार फ़िर होल्ड पर चला गया है । साल 2018 में जीरो के बाद शाहरुख ने फ़िल्मों से एक ब्रेक ले लिया था और एक सही स्क्रिप्ट का इंतजार किया । फ़ाइनली अब जब शाहरुख अपना कमबैक करने जा रहे थे कि बीच में आर्यन के केस ने उनके काम को प्रभावित कर दिया ।

आर्यन खान की जमानत में हो रही देरी शाहरुख खान के कमबैक को कर रही है प्रभावित, दो फ़िल्मों पर लगा ब्रेक

शाहरुख खान के काम पर असर

ड्रग्स केस में जब से आर्यन की गिरफ़्तारी हुई है तब से शाहरुख की दो फ़िल्मों पर ब्रेक लग गया है । दरअसल शाहरुख सिद्धार्थ आनंद की एक्शन ड्रामा पठान से अपना कमबैक कर रहे हैं । इस फ़िल्म की शूटिंग उन्होंने बीते नवंबर ही शुरू की थी और अब फ़िल्म की शूटिंग लगभग खत्म होने वाली थी । पठान के कुछ अहम सीक्वंस और गाने शूट होने के बाद फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होना था ।

शाहरुख अक्टूबर से पठान के इंटरनेशनल शेड्यूल की शुरूआत करने वाले थे और इसके लिए वह 2 अक्टूबर को स्पेन भी रवाना हो गए थे लेकिन जैसे ही आर्यन को हिरासत में लिया उन्हें स्पेन से वापस आना पड़ा । असल में पठान के मेकर्स ने स्पेन की खूबसूरत लोकेशन मल्लोर्का, कैडिज़, और वेजेर डे ला फ्रोंटेरा में फ़िल्म के दू गानों को शूट करने का प्लान बनाया था ।

एटली की फ़िल्म की शूटिंग रुकी

वहीं दूसरी ओर बीते दिनों शाहरुख ने एटली की फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू की थी । जब शाहरुख मुंबई में एटली की फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान आर्यन को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया था जिसकी वजह से शाहरुख को अपने हिस्से की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी । हालांकि एटली ने शाहरुख की गैरमौजूदगी में शाहरुख के डुप्लीकेट प्रशांत के साथ फ़िल्म के बाकी के हिस्सों को शूट करने का फ़ैसला किया ।

शाहरुख की गैरमौजूदगी का असर सलमान की टाइगर 3 पर भी देखने को मिल रहा है । असर में पठान और टाइगर 3 दोनों ही फ़िल्मों को यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । टाइगर 3 में शाहरुख कैमियो कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें शूटिंग करनी थी लेकिन आर्यन केस के चलते उनका पूरा फ़ोकस अभी अपने बेटे को जेल से रिहा करवाना है । और इसके बाद उन्होंने कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक लेने का फ़ैसला किया है ताकि वो अपने तीनों बच्चों के साथ समय बिता सके ।

हालांकि इस मुश्किल घड़ी में शाहरुख को पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट मिल रहा है । एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का कहना है कि पहले शाहरुख इस समस्या से बाहर आएं, इसके बाद काम पर फोकस करें और वह उनके साथ हैं । . प्रोजेक्ट्स पर तब तक के लिए होल्ड रखना ही ठीक है ।