बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं । एक बेटी की मां प्रियंका अक्सर अपनी बेटी के चहरे को मीडिया से छुपाती आई हैं लेकिन अब फ़ाइनली उन्होंने अपनी बेटी मालती के चेहरे दिखा दिया है । दरअसल, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मालती मैरी चोपड़ा जोनस का चेहरा साफ़-साफ़ नजर आ रहा है । सोशल मीडिया पर मालती की फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं ।

Malti-Feature

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती का चेहरा रिवील किया 

दरअसल, प्रियंका हाल ही में लॉस एंजिल्स में एक इवेंट में शामिल हुई थीं, यहां से उनकी बेटी के साथ कई फोटोज सामने आए हैं । बेटी मालती मैरी के साथ प्रियंका की यह पहली पब्लिक अपीरियंस थी । प्रियंका, निक जोनस और उनके भाइयों को हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार अवॉर्ड मिलने के दौरान इवेंट में पहुंची थीं । यहां वह मालती के साथ जोनस ब्रदर्स की खुशी में शामिल हुईं । व्हाइट कलर के टॉप के साथ क्रीम स्वेटर और मैचिंग शॉर्ट्स में मालती बेहद क्यूट लग रही थी। वहीं, प्रियंका मालकी को अपनी गोद में लिए नजर आईं ।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार फंक्शन के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में मालती प्रियंका की गोद में बैठी हुई हैं और निक अपनी स्पीच के दौरान बेटी का नाम लेते हैं । ऐसे में प्रियंका मालती को अपनी गोद में खड़ा करके निक की तरफ इशारा करती हैं । वीडियो में मालती को देख फैंस काफी खुश हैं और अभिनेत्री की पोस्ट पर कमेंट कर अपना प्यार बरसा रहे हैं । 

Malti-Auto

मालती को देखने के बाद यूज़र्स काफ़ी एक्साइटेड हैं और मालती को निक जोनस की कार्बन कॉपी कह रहे हैं ।

बता दें कि प्रियंका और निक ने 22 जनवरी 2022 को सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट की थी । कपल ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वो सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं । प्रियंका की बच्ची का जन्म डॉक्टर द्वारा दी गई डेट से 12 हफ्ते पहले ही हो गया था । प्री-मैच्योर डिलीवरी के कारण मालती कुछ कमजोर भी थीं । इसके लिए निक-प्रियंका ने ये फैसला किया था कि जब तक बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो जाती, तब तक वो अस्पताल में ही रहेंगी ।