बॉलीवुड में फ़िर से अपना कमबैक करने के लिए प्रियंका चोपड़ा के पास अब एक और गाना है । और ये गाना प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी कमबैक फ़िल्म द स्काई इज पिंक में गाएंगी । यह एक रोमांटिक गीत है जिसे फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा और फ़रहान अख्तर, जो फ़िल्म में प्रियंका के पति बने है, के ऊपर फ़िल्माया जाएगा ।

द स्काई इज पिंक के लिए प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर साथ में गाएंगे रोमांटिक गाना

प्रियंका चोपड़ा और फ़रहान अख्तर दोनो को पसंद है सिंगिंग

इस गाने की खास बाते ये है कि इस गाने को प्रियंका और फ़रहान साथ मिलकर गाने वाले है । प्रियंका और फ़रहान, दोनों को ही एक्टिंग और सिगिंग में बेहद रूचि है, किसी और की आवाज की बजाए इस गाने में खुद की आवाज देंगे । यदि ऐसा होता है तो, वैसे प्रियंका और फ़रहान का यह पहला डुएट गीत होगा ।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया-“अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है । लेकिन इस बात की प्रबल संभावना है कि फरहान और प्रियंका अपनी आवाज़ में डुएट गीत गा सकते हैं ताकि इसे और अधिक विश्वसनीय बनाया जा सके । पार्श्व गायन की अवधारणा तेजी से भारतीय सिनेमा में खो रही है । घो्स्ट वॉयस अब एक शानदार संगीतमय अतीत की घोस्ट विरासत हैं ।”

इस गीत के अलावा, प्रियंका ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है । ये फिल्म एक बायोपिक होगी जिसमे प्रेरक वक्ता आयशा चौधरी की कहानी दिखाई जाएगी । उनकी बहुत ही कम उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस के कारण मौत हो गयी थी। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है ।

यह भी पढ़ें : Me Too – प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर बोला 'मेरे साथ भी हुआ यौन शौषण, ये बताने में मुझे कोई शर्म नहीं है'

दिलचस्प बात ये है कि, प्रियंका और फ़रहान इससे पहले जोया अख्तर की दिल धड़कने दो में नजर आए थे । और एक कलाकार-निर्देशक के रूप में डॉन और डॉन 2 में नजर आए थे । इसलिए द स्काई इज पिंक दोनों की चौथी फ़िल्म है ।