फ़िल्ममेकर करण जौहर ने भले ही सफ़लता का मुकाम हासिल कर लिया हो लेकिन उन्हें भी लोगों की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है । कभी अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर, कभी सिंगल पेरेंट होने को लेकर तो कभी नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर को अक्सर ट्रोलर्स को झेलना पड़ता है । लेकिन करण जौहर ने पब्लिकली कभी भी किसी से कोई शिकायत नहीं की । लेकिन अब करण ने खुलर उन ट्रोलर्स को करारा जबा दिया है जो उन्हें उनकी सेक्सुएलिटी या समलैंगिकता को लेकर ट्रोल करते है । वैसे तो करण ने सबसे पहले अपनी बायोग्राफी An Unsuitable Boy में अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर खुलकर बातचीत की ।लेकिन अब करण ने अरबाज खान के शो पिंच पर इस बारें में खुलकर बात की । करण ने बताया कि, ट्रोल्स उनकी जिंदगी को किस तरह प्रभावित करते हैं और वह उनसे किस तरह निपटते हैं ।

करण जौहर ने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, 'मुझे कोई बीमारी नहीं है'

करण जौहर ने कहा ये कोई बीमारी नहीं है

करण ने कहा कि, -“यह मेरी लाइफ़ है, मेरी लैंगिकता, मेरी सेक्सुएलिटी पर बात करने का हक सिर्फ़ मुझे है किसी और को नहीं । यह मेरे ऊपर है । लेकिन अक्सर लिग मेरी लैंगिकता को लेकर सवाल करते हैं जो मुझे वाकई परेशान करता है, मेरी नजर वो खुद असल में बीमार है । आप बोल सकते हैं आपको मेरी सेक्सुएलिटी के बारे में जो भी कुछ लगता है । वो आपका फैसला है, लेकिन जब आप कुछ ऐसा कमेंट करते हैं जिसमें आप गे होने को गलत समझते हैं तो मुझे दिक्कत है, क्योंकि उसका मतलब है कि आपका दिमाग ही बीमार है । मुझे कोई बीमारी नहीं है । मतलब कि आपको सही जानकारी नहीं हैं और आपके विचारों की प्रक्रिया ही अशिक्षित है ।"

करण ने आगे कहा कि, "शुरू में जब ऐसा होता था तो मैं बहुत परेशान और गुस्सा हो जाता था । बाद में एक ऐसी स्टेज आई जब मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था, और अब मैं उस स्टेज में हूं जब मैं इससे एंटरटेन होता हूं । रोज सुबह मैं उठता हूं, गाली खाता हूं और इस पर हंसता हूं ।" करण ने कहा कि यह पूरी तरह से उन पर है कि वह अपनी सेक्सुएलिटी पर बात करना चाहते हैं या नहीं ।

यह भी पढ़ें : वैलेंटाइन डे : करण जौहर को भी है 46 सालों से एक सच्चे प्यार की तलाश लेकिन…

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, करण के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है । उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा के तहत बनने वाली आगामी फ़िल्में है- केसरी, कलंक, गुड न्यूज, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, तख्त, ब्रह्मास्त्र, अरुणीमा सिन्हा बायोपिक, गुंजन सक्सेना बायोपिक इत्यादि ।