आदिपुरुष के बाद प्रभास पूरी तरह से प्रशांत नील की एक्शन पैक्ड फ़िल्म सालार की शूटिंग में बिजी हो गए थे । और अब फ़ाइनली प्रभास ने सालार की शूटिंग भी पूरी कर ली है । और अब प्रभास काम से थोड़ा ब्रेक लेने जा रहे हैं । प्रभास अपने घुटने की चोट को ठीक कराने के लिए शूटिंग से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

फ़िल्मों से ब्रेक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं प्रभास ; बाहुबली स्टंट के दौरान लगी घुटने की चोट से परेशान एक्टर को करवानी पड़ेगी सर्जरी

शूटिंग से ब्रेक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं प्रभास

प्रभास के करीबी दोस्त और एक अभिनेता ने बताया, “प्रभास काफ़ी लंबे समय से अपने घुटने की परेशानी को नजरअंदाज कर रहे हैं । वह बाहुबली के लिए एक स्टंट करते समय घायल हो गए थे और तब से वह काफी परेशानी झेल रहे  हैं। सालार में जटिल स्टंट थे, जिससे उनके घुटने की हालत और खराब हो गई है । लेकिन अब वह इसे और ज्यादा नज़रअन्दाज़ नहीं कर सकते । उन्हें तत्काल आवश्यक चिकित्सा देखभाल की ज़रूरत है ।

आदिपुरुष की रिलीज के ठीक बाद प्रभास को घुटने की सर्जरी करानी थी । लेकिन दोस्त के मुताबिक, प्रभास कई कारणों से ऐसा करने में असमर्थ रहे, जिसमें अमेरिका में एक पारिवारिक समारोह भी शामिल था ।

दोस्तों ने बताया, “अब जब सालार पूरी हो गई है । अब फ़ाइनली प्रभास घुटने की सर्जरी कराएंगे, जैसा कि उनकी मेडिकल टीम ने उन्हें सुझाया है । प्रभास के घुटने की सर्जरी अमेरिका के बजाय हैदराबाद में हो सकती है ।