दर्शकों के दिलो पर राज करने वाले बाहुबली उर्फ अभिनेता प्रभास ने गांधी जयंती के मौके पर कुछ दिन पहले अपने फेसबुक पेज पर एक संदेश साझा किया था जहाँ अभिनेता ने स्वच्छ भारत अभियान के लिए अपना स्नेह व्यक्त किया था और साथ ही अपने प्रसंशको से गुजारिश की थी कि अगर वे प्रभास को पसंद करते है तो उनके साथ उन्हें भी स्वच्छता के अभियान में स्नेह प्रदान करना चाहिए ।

देश भर में विशालकाय प्रशंसको के सरताज़, बाहुबली के प्रति लोगों ने अपना समर्थन जाहिर करते हुए उनकी इच्छा अनुसार बड़ी संख्या में इस अभियान को अपनाया और देश को साफ-सुथरा और हरा-भरा बनाने में अपना सहयोग प्रधान किया ।

अपने प्रशंसकों के समर्थन से चकित हुए प्रभास उनका धन्यवाद करना नही भूले, ऐसे में अभिनेता ने अपने फेसबुक पेज पर उन प्रसंशको की तस्वीर साझा की जो सड़क की साफ़-सफाई कर उनके अभियान को समर्थन प्रधान करते हुए नज़र आये । इस खुशी को ज़ाहिर करते हुए प्रभास ने लिखा,"इन छवियों को देख और ऐसे प्रशंसकों का साथ पाकर मैं वास्तव में धन्य महसूस कर रहा हूं । उन सभी का दिल से धन्यवाद जिन्होंने इस देश को स्वच्छ भारत बनाने में योगदान दिया है । आइए हम इस भावना को जारी रखें और सिर्फ एक दिन में इसे बंद न करें । जय हिंद !"

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रभास इन दिनों अपनी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट श्रद्दा कपूर अहम भूमिका में नजर आएगी ।