आमिर खान कुछ अलग करना ज्याद पसंद करते हैं - विशेष रूप से अपनी फिल्मों की मार्केटिंग और प्रमोशन । चीन में दगंल के रिलीज होने के बाद, आमिर खान सिंगापुर और तुर्की सहित दुनिया भर में अपनी फ़िल्मों के लिए दूसरे मार्केट की तलाश कर रहे हैं । आमिर खान ने सोमवार (अक्टूबर 2), को गांधी जयंती के दिन स्कूल और मीडिया से मिलकर अपनी आगामी फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार का अंतर्राष्ट्रीय प्रमोशन शुरू कर दिया है । आपको बता दें कि सीक्रेट सुपरस्टार में खान, एक खराब इश्कबाज संगीतकार शक्ति कुमार का किरदार निभा रहे हैं जो तंग टी-शर्ट पहनता है और एक महत्वाकांक्षी गायिका (जायरा वासीम) को प्रेरित करता है । सिंगापुर में, आमिर खान अपने ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लुक में नजर आए । वह इस फ़िल्म की शूटिंग सीक्रेट सुपरस्टार के रिलीज होने के बाद फ़िर से शुरू करेंगे ।

आमिर ने टूर की शुरूआत सिंगापुर के दौरे से की क्योंकि वह यहां इससे पहले कभी नहीं आए थे । यहां उन्होंने मीडिया को बताया कि, "मैं उन बाजारों में जाना चाहता था जहां मैं कभी नहीं गया था । और मैं सिंगापुर कभी अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आया । हम अक्सर अमेरिका, ब्रिटेन और मिडिल ईस्ट जाता हूं । लेकिन मैंने (प्रोडक्शन टीम) सुझाया कि वह वहां जाना चाहेंगे जहां वे पहले कभी नहीं गए हो और जहां उन्हें नए दर्शक मिले । और इसलिए मैं इस बार सिंगापुर हूं और इसके बाद मैं तुर्की जाऊंगा ।''

आमिर खान ने अपने सीक्रेट सुपरस्टार का भी खुलासा किया और बताया कि क्यों वो आज भी उन्हें प्रेरित करती हैं । उन्होंने बच्चों को बताते हुए कहा, ''मेरी मां मेरी सीक्रेट सुपरस्टार हैं, मैं आज जो भी हूं वो उन्हीं की बदौलत हूं उन्होंने ही मुझे बनाया ।'' आमिर खान ने एक्टिंग, फ़िल्में और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अपनी यादों को और अभी तक की अपनी लाइफ़ जर्नी को 80 बच्चों के साथ शेयर किया और ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल सिंगापुर में गांधी जयंती का जशन मनाया । वह सबसे पहले मीडिया से मुखातिब हुए और उसके बाद सिंगापुर के कई स्कूलों का दौरा किया ।