साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकीं पूजा हेगड़े के पास कई बड़े स्टार्स के साथ बड़े बैनर की फ़िल्में है । साउथ और बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी पूजा हेगड़े इन दिनों बैंकॉक की खूबसूरत लोकेशन्स पर हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं । वेकेशन एंजॉय कर रहीं पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं ।

बैंकॉक वेकेशन से पूजा हेगड़े ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाई हॉटनैस, बिकिनी में फ़्लॉन्ट किया अपना सुपर गॉर्जियस लुक

पूजा हेगड़े का बिकिनी लुक

वेकेशन के फोटोज में पूजा अपने बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं । सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने वाली पूजा ने अपनी ड्रीमी वेकेशन से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा रही है । शेयर की गई फ़ोटो में पूजा व्हाइट बिकिनी में स्टनिंग पोज दे रही हैं ।

Pooja-Hegde-dons-a-bikini-and-see-through-shirt-soaking-up-in-the-sun-during-Bangkok-vacation-3

बिकिनी के साथ पूजा ने ट्रांसपेरेंट श्रग कैरी किया है, जो उनके लुक को और ज्यादा गॉर्जियस बना रहा है । पूजा ने अपने लुक को गोल्डन इयरिंग्स और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है ।

Pooja-Hegde-dons-a-bikini-and-see-through-shirt-soaking-up-in-the-sun-during-Bangkok-vacation-2

पूजा के इस सुपर गॉर्जियस लुक को और ज्यादा हॉट बना रही हैं उनकी मिलियन डॉलर स्माइल ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पिछली बार प्रभास के साथ फ़िल्म राधे श्याम में नजर आईं पूजा जल धी सलमान खान के साथ भाईजान, रणवीर सिंह के साथ सर्कस में लीड रोल में नजर आएंगी ।