जाह्नवी कपूर अपनी अगली फ़िल्म गुड लक जेरी की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । यह फ़िल्म सिनेमाघरों की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो रही है । गुड लक जेरी में जाह्नवी कपूर ने एक युवा लड़की, जेरी का किरदार निभाया है जिसके जीवन के इर्द-गिर्द फ़िल्म की पूरी कहानी घूमती है ।

डिज्नी+हॉटस्टार पर 29 जुलाई को रिलीज हो रही गुड लक जेरी के लिए जाह्नवी कपूर ने ली बिहारी बोली की ट्रेनिंग

गुड लक जेरी के लिए जाह्नवी कपूर की तैयारी

फिल्म में जान्हवी ने दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह सहित एक शानदार कलाकारों की टोली के साथ इस किरदार को जीवंत कर दिया है । जान्हवी भारत के एक छोटे से शहर की एक साधारण लड़की जेरी की भूमिका निभा रही हैं, जिस शहर का उन्होंने प्रतिनिधित्व किया, उसकी इस भूमिका के लिए बोली को समझना महत्वपूर्ण था। और उन्होंने कुछ इस तरह किया ।

गुडलक जेरी के लिए अपनी बोली पर टिप्पणी करते हुए, जान्हवी कपूर ने कहा, “मैंने बिहारी बोली के लिए बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण लिया । हमारे पास गणेश सर और मिस्टर विनोद नाम के कुछ कोच थे । हमने एक वर्कशॉप में भाग लिया और उन सभी गीतों को सुना, उन्होंने मुझसे ऐसा अभ्यास भी करवाया जिसमें वह मुझे प्रशिक्षण के एक भाग के रूप में बिहारी गालियां कहलवाते थे । पूरी प्रक्रिया अंततः बहुत मजेदार थी । मैं अपने देश के उस वर्ग के वाक्य-विन्यास को जानने के लिए बहुत आभारी हूं ।”

सिद्धार्थ सेन द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन द्वारा निर्मित, जाह्नवी की यह फिल्म 29 जुलाई, 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।