बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म सड़क 2 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बहुत ही इंस्पायरिंग कहानी को फ़ैंस के साथ शेयर किया है । पूजा भट्ट ने अपनी शराब की जंग को अपनी इस पोस्ट में शेयर किया है । बता दें कि पहले पूजा शराब की आदी थी लेकिन उन्होंने हिम्मत करके दिसंबर 2016 में अपनी शराब पीने की गंदी आदत को छोड़ दिया । और अब उन्हें शराब छोड़े हुए करीब 3 साल हो गए हैं ।

पूजा भट्ट ने बताया कि शराब की आदत को कैसे छोड़े, शेयर की अपनी इंस्पायरिंग पोस्ट

 

पूजा भट्ट मे बताया कि कैसे उन्होंने अपनी शराब की आदत छोड़ी

और अब पूजा ने अपनी शराब छोड़ने की जर्नी को अपने फ़ैंस के साथ शेयर किया है । अपनी शेयर पोस्ट में पूजा ने लिखा, '2 साल और 10 महीने बाद अब ये बताने का समय आ गया है । इसके बाद कल किसने देखा है? आपमें से जो भी अपनी बुरी आदतों को छुड़ाने के लिए अपने अंदर के राक्षस से लड़ाई कर रहे हैं तो आप इसमें अकेले नहीं हो । अगर मैं ऐसा कर सकती हूं तो आप भी जरूर ऐसा कर सकते हो । अगर आप इसमें परेशान होते हो तो इसमें हिम्मत मत हारो और चलते रहो ।

यह भी पढ़ें : सड़क 2 के बाद पूजा भट्ट अब संजय दत्त की इस हिट फ़िल्म को रीक्रिएट करना चाहती हैं

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, साल 1991 में आई फिल्म सड़क का सीक्वल सड़क 2 बनाया जा रहा है जिसमें एक बार फ़िर पूजा के साथ संजय दत्त नजर आएंगे । इसके अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी भी इस फ़िल्म में नजर आएगी ।