सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स पर बहस थमने का नाम नहीं ले रही है । नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हमेशा से ही मुखर होकर अपनी राय रखी है । कल नेपोटिज्म मुद्दे पर कंगना रनौत और पूजा भट्ट खुलकर एक दूसरे के सामने आईं और इस मुद्दे पर अपनी-अपनी राय रखी । नेपोटिज्म को लेकर पूजा भट्ट और टीम कंगना रनौत के बीच ट्विटर वॉर देखने को मिली ।

नेपोटिज्म मुद्दे पर कंगना रनौत और पूजा भट्ट की ट्विटर वॉर में सबूतों के साथ एक दूसरे पर पलटवार

पूजा भट्ट और कंगना रनौत की ट्विटर वॉर

पूजा भट्ट ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट्स में कहा था कि भट्ट परिवार हमेशा से ही यंग टैलेंट को मौका देता आया है और इस कैंप पर नेपोटिज्म का आरोप लगाना बेबुनियाद है । तो इसके जवाब में कंगना ने अपने ट्वीट्स में लिखा था, “डियर पूजा भट्ट, अनुराग बासु के पास वो पैनी निगाहें थीं, जिन्होंने कंगना के टैलेंट को खोजा था । हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट कलाकारों को पैसे देना पसंद नहीं करते । प्रतिभाशाली लोगों से मुफ्त में काम कई स्टूडियो करवाते हैं लेकिन इस बात से आपके पिता को कंगना पर चप्पल फेंकने का, उन्हें पागल कहने का और उन्हें अपमानित करने का लाइसेंस नहीं मिल जाता ।”

पूजा भट्ट ने शेयर किया कंगना रनौत का पुराना वीडियो

और अब इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए पूजा ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है और लिखा है, लगता है कि यह वीडियो भी झूठ है । पूजा ने फिल्‍मफेयर अवॉर्ड का पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें कंगना को गैंगस्‍टर के लिए अवॉर्ड मिल रहा है और वह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का शुक्रिया अदा कर रही हैं । इस वीडियो लिंक को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा है, “लगता है यह वीडियो भी झूठ है? किसी भी लड़ाई में दो लोग लगते हैं । मैं अधिक विकसित आत्माओं को इससे इनकार और आरोपों के लिए छोड़ देती हूं । मैंने तथ्यों को सामने रखा है !”

इसका जवाब देते हुए कंगना की टीम ने लिखा, “पूजा जी, कंगना विशेष फिल्‍म की शुक्रगुजार है कि उन्‍होंने उसे लॉन्‍च किया, लेकिन वह चाहती है कि आउटसाइडर्स के साथ बेहतर बर्ताव किया जाए । वह शुक्रगुजार है कि उनके एक्‍स ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया । लेकिन वह चाहती हैं कि यह सम्‍मानपूर्वक किया जाए । वह पुरुषों द्वारा चलाए जा रहे इस दुनिया में सफल होने को सौभाग्‍य मानती हैं और चाहती हैं कि यह प‍ितृसत्ता समाप्‍त हो ।”

आपको बता दें कि कंगना और पूजा में नेपोटिज्म को लेकर बहसाबहसीइ तब शुरू हुई जब कंगना ने सबसे पहले अपने बयान में इंडस्‍ट्री में नेपोटिज्‍म का समर्थन करने वालों की क्‍लास लगाई, इसमें उन्‍होंने महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का भी नाम लिया । जिसके बाद पूजा ने सिलसिलेबार ट्वीट कर कंगना के बयान पर पलटवार किया ।