ऐश्वर्या राय बच्चन, जिसने हाल ही में अपना 45वां जन्मदिन मनाया, इन दिनों अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ छुट्टियां बिता रहीं हैं । हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने जन्मदिन को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया । अपने वेकेशन के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन मोनोकिन ब्लैक बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में अपनी फ़ैमिली के साथ अठखेलियां करती हुईं नजर आईं ।

मोनोकॉनी बिकिनी पहन पूल में उतरीं ऐश्वर्या राय बच्चन का काफ़ी सालों बाद दिखा हॉट अवतार

ऐश्वर्या राय बच्चन का बिकिनी अवतार

एक तस्वीर में ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर की मोनोकॉनी पहनी हुई है. उनके साथ बेटी आराध्या और पति अभिषेक भी पूल में नजर आ रहे हैं । बताया जा रहा है कि कुछ फैमिली फ्रेंड्स और ऐश्वर्या की मम्मी वृंदा राय भी इस ट्रिप का हिस्सा थे । इससे पहले भी ऐश्वर्या ने अपनी केक कटिंग की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं, जिनमें उनके दोस्त और परिवार के लोग नजर आ रहे थे । वैसे ऐश का ये बिकिनी अवतार काफ़ी सालों बाद देखने को मिला जिसे देखकर यकीनन उनके फ़ैंस काफ़ी खुश हो जाएंगे ।  बता दें कि ऐश पिछली बार अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फ़िल्म फ़न्ने खां में नजर आईं थी ।

यह भी पढ़ें : हैप्पी बर्थ डे ऐश्वर्या राय बच्चन : अभिषेक बच्चन और फ़ैमिली के साथ ऐश ने मनाया अपना 45वां जन्मदिन

बता दें कि इन दिनों अभिषेक अनुराग बसु की आगामी फ़िल्म लाइफ़ एन ए मेट्रो के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त है । पिछले दिनों कोलकाता में शूटिंग के दौरान फ़िल्म के सेट से अभिषेक की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी । इसके अलावा अभिषेक की ऐश्वर्या के साथ भी एक फ़िल्म आ रही है, गुलाब जामुन, जिसे अनुराग कश्यप बना रहे हैं ।

मोनोकॉनी बिकिनी पहन पूल में उतरीं ऐश्वर्या राय बच्चन का काफ़ी सालों बाद दिखा हॉट अवतार