बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी बेमिसाल अदायगी से देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है । जबरद्स्त फ़ैन फ़ोलोइंग वाले शाहरुख खान की फ़िल्मों का उनके फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है । आज 25 जून को शाहरुख खान को फ़िल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं और इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म पठान से अपना एक टफ़ लुक शेयर किया है ।

बॉलीवुड में 30 साल पूरा होने के साथ शाहरुख खान ने अपने पठान लुक के साथ फ़ैंस से किया ये वादा ; मोशन पोस्टर शेयर कर लिखा- “30 साल और अभी गिनती रूकेगी नहीं”

पठान से शाहरुख खान का टफ़ लुक

शाहरुख ने अपनी एक्शन पैक्ड कमबैक फ़िल्म पठान का फ़र्स्ट टीजर पोस्टर रिलीज किया है । इस टीजर पोस्टर में शाहरुख लंबे बालों और दाढ़ी के साथ हाथ में बंदूक लिए नज़र आ रहे हैं । शाहरुख ने इसे शेयर कर लिखा, “30 साल और अभी गिनती रूकेगी नहीं, क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनंत है । यह पठान के साथ जारी रहेगी । 25 जनवरी, 2023 को यश राज फिल्म्स के 50 साल के सफर का जश्न पठान के साथ मनाएं। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी ।”

सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहमभी लीड रोल में नजर आएंगे । जॉन ने भी पठान के टीजर पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख को 30 साल पूरे होने पर बधाई दी है । जॉन ने लिखा, “दुनिया भर में लाखों दिलों को जीतने के 30 साल । वास्तव में आपके जैसा कोई नहीं है । पठान के रूप में शाहरुख खान का स्वागत है । यह पठान की पहली झलक है ।”

साल 2018 में आई जीरो के बाद से शाहरुख ने फ़िल्मों से दूरी बना ली थी और एक सही स्क्रिप्ट का इंतजार किया । और अब शाहरुख साल 2023 में एक साथ अपनी 3 फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पठान 25 जनवरी 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी । इसके बाद दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता एटली की एक्शन-मनोरंजक फ़िल्म जवान 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी । इसके बाद राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी ।