आशुतोष गोवारिकर की आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म पानीपत का ट्रेलर 5 नवंबर को रिलीज किया जाएगा ले्किन उससे पहले मेकर्स ने आज फ़िल्म के लीड एक्टर्स अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सैनॉन के लुक से पर्दा हटा दिया है । पानीपत में जहां संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आएंगे वहीं कृति सैनॉन पार्वती बाई के किरदार में दिखाई देंगी । और अर्जुन कपूर यौद्धा सदाशिवराव भाऊ के रूप में दिखाई देंगे ।

Panipat First Look: अर्जुन कपूर के वॉरियर लुक, कृति सैनॉन के रॉयल लुक और संजय दत्त के खतरनाक लुक ने दिखाया दम

पानीपत के फ़र्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रिया

इस फ़िल्म के लिए अर्जुन कपूर ने अपनी फ़िजिक पर भी खूब मेहनत की है । सोशल मीडिया पर इन तीनों के लुक को यूजर्स से काफी अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है ।

वॉ्रियर लुक

सबसे पहले बात करते हैं अर्जुन कपूर के लुक, तो उन्होंने अपने यौद्धा लुक से इंप्रेस किया है । सदाशिवराव भाऊ के रूप में अर्जुन ने अपना जबरदस्त बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन किया है ।

खतरनाक लुक

संजय दत्त के लुक की । फ़िल्म के पोस्टर में संजय दत्त योद्धा के कॉस्ट्यूम में काफ़ी सख्त दिखाई दे रहे है । हैवी कॉस्ट्यूम पहने संजय दत्त का लुक हर किसी को इंप्रेस कर रहा है । किरदार में ढलने के लिए संजय दत्त ने एक स्ट्रिक्ट डाइट प्लान भी अपनाया था और जिम में जमकर पसीना बहाया था ।

रॉयल लुक

वहीं कृति सैनॉन ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहने हुए पार्वती बाई के किरदार में छा गई है । कृति ने अपने इस किरदार के लिए घुड़सवारी भी सीखी ।

यह भी पढ़ें : पानीपत के लिए अर्जुन कपूर ने बनाई ऐसी टोन्ड बॉडी कि होने लगी 'हल्क' से तुलना

पानीपत की बात करें तो, आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी फ़िल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 1761 में लड़ी गई थी । यह फ़िल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।