प्राइम वीडियो ने आज अपने आगामी कॉमेडी ड्रामा पंचायत सीज़न 3 का एक मनोरंजक ट्रेलर जारी किया। हास्य, नाटक और दिल से भरपूर आठ एपिसोड वाला नया सीज़न, फुलेरा में ग्रामीण जीवन में एक और मनोरंजक गोता लगाने का वादा करता है, जिसमें इसके परिचित पात्रों को नई चुनौतियों और संघर्षों का सामना करना पड़ता है, जबकि प्यार, दोस्ती और सामुदायिक भावना का मार्ग प्रशस्त होता है। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित, सीज़न 3 अपने प्रशंसक-पसंदीदा पात्रों का स्वागत करता है, जिसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और सांविका शामिल हैं। पंचायत सीज़न 3 का प्रीमियर हिंदी में, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ, विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 28 मई को होगा।  

पंचायत सीज़न 3 में एक बार फिर सचिव के रूप में लौटे जितेंद्र कुमार ; राजनीति, प्रतिद्वंद्विता, रोमांस और हंसी का पैकेज है नया सीजन- ट्रेलर आउट

पंचायत सीज़न 3 का प्रीमियर 28 मई को होगा

पंचायत सीज़न 3 के मनमोहक ट्रेलर के साथ ग्रामीण जीवन की आकर्षक अराजकता में एक आनंददायक यात्रा शुरू करें। मजाकिया हाजिर जवाबी, उत्साही प्रतियोगिताओं और उभरते रोमांस से भरपूर, ट्रेलर एक काल्पनिक भारतीय ग्रामीण गांव फुलेरा में नवीनतम घटनाओं की झलक देता है। अभिषेक (जितेंद्र कुमार द्वारा अभिनीत), पंचायत सचिव के रूप में अपनी भूमिका में वापस आ गए हैं, उन्हें उच्च अध्ययन और बेहतर करियर के अवसरों के लिए अपनी आकांक्षाओं को संतुलित करते हुए ग्रामीण जीवन की विचित्र गतिशीलता से निपटना होगा। गाँव के नाटक के तूफ़ान के बीच, अभिषेक को रिंकी के प्रति अपने बढ़ते स्नेह से सांत्वना मिलती है। क्या अभिषेक प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच दरार को दूर करेंगे? क्या फुलेरा की गंदी राजनीति के बीच वह तटस्थ रह सकते हैं? क्या वह अपने सपनों का पीछा करने के लिए आज़ाद हो जाएँगे? ट्रेलर हमें उत्तरों के लिए उत्सुक कर देता है! एक रोलरकोस्टर यात्रा के लिए खुद को तैयार करें, जहां हंसी, प्यार और ग्रामीण राजनीति अप्रत्याशित रूप से टकराती है, 28 मई से विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी।

निर्देशक, दीपक कुमार मिश्रा ने साझा किया, “सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, पंचायत के पीछे की अविश्वसनीय टीम को सलाम!  अविश्वसनीय कलाकारों और सीरीज़ के लेखक - चंदन कुमार, शब्दों के जादूगर, को इस शानदार स्क्रिप्ट को तैयार करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। और आइए उन अद्भुत निर्माताओं और प्राइम वीडियो को न भूलें जिन्होंने पंचायत का जादू पहले दिन से देखा और यह सुनिश्चित किया कि यह देश और दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचे, हमें सीज़न 1 शुरू हुए चार साल हो गए हैं, और अब हम' सीज़न 3 में प्रवेश कर रहे हैं। एक मल्टी-सीज़न शो बनाना एक बड़ी चुनौती है, लेकिन सही स्क्रिप्ट, सही दृष्टि और सही लोगों के साथ, हम अपने दर्शकों के लिए नया सीज़न लाने के लिए उत्साहित हैं। आगे कहते हुए, “पंचायत सादगी की सुंदरता और ग्रामीण जीवन की समृद्धि का प्रमाण है। यह एक ऐसी सीरीज़ है जो गांव के लोगों के रोजमर्रा के संघर्षों में पाए जाने वाले लचीलेपन, हास्य और मानवता का जश्न मनाती है, और मुझे उनकी कहानियों को स्क्रीन पर लाने का हिस्सा बनने पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है। पंचायत के सीज़न 3 पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं, जब इसका प्रीमियर 28 मई को भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा।

नीना गुप्ता, जो सीरीज़ में ग्राम प्रधान मंजू देवी की भूमिका निभाती हैं, साझा करती हैं, “पंचायत उन सबसे मनोरंजक परियोजनाओं में से एक रही है, जिन पर मैंने कभी काम किया है। मैं सीज़न 3 का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ! नवीनतम सीज़न करना मेरे लिए घर वापसी जैसा महसूस हुआ। सीरीज़ अद्भुत है - भले ही पात्र ग्रामीण क्षेत्रों से हैं, उनकी मान्यताएं, संघर्ष और वे उनसे कैसे निपटते हैं, यह बहुत ही प्रासंगिक है, चाहे आप कहीं से भी हों! पंचायत के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक साधारण ग्रामीण जीवन के प्रति सच्चा है और कहानी प्रत्येक सीज़न में मुख्य चुनौतियों पर प्रकाश डालती है। यह शो मज़ेदार है, विचित्र है, देखने में हल्का है, फिर भी यह आपको यह भी सिखाता है कि कठिन समय में कैसे केंद्रित और उद्देश्यपूर्ण रहना है।

इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है, यह पंचायत की वजह से है कि आज मैं एक घरेलू नाम हूं। आप जानते हैं, वे कहते हैं कि एक बच्चे को बड़ा करने के लिए एक गाँव की ज़रूरत होती है, और मेरे मामले में, मैं सचमुच मानता हूँ कि एक कलाकार के रूप में विकसित होने में मेरी मदद करने के लिए फुलेरा के पूरे गाँव की ज़रूरत पड़ी! मैं बेहद भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे नीना जी, रघुबीर जी, फैसल और चंदन जैसे कलाकार मेरे सहकर्मी मिले, जिससे मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में काफी मदद मिली है। पिछले कुछ वर्षों में अभिषेक, मेरे किरदार और शो को जो प्यार और समर्थन मिला है, उससे यह साबित होता है कि लोग उन कहानियों का कितना आनंद लेते हैं जो जीवन में उतार-चढ़ाव को मजेदार और प्रासंगिक तरीके से दर्शाती हैं ।अभिषेक, सीरीज़ के नायक, अभिषेक की भूमिका निभाने वाले जितेंद्र कुमार ने टिप्पणी की।