भूषण कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म श्रीकांत बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है । राजकुमार राव अभिनीत फिल्म की सफलता से उद्योग जगत में खुशी का माहौल है और इसका जश्न मनाने के लिए भूषण कुमार कई इंटरव्यू दे रहे हैं । ज़ूम के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी अभिनीत और अनुराग बसु द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म के बारे में एक्सक्लूसिव बात की।

भूषण कुमार ने कन्फर्म की कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की रोमांटिक फिल्म ; जुलाई में शुरू करेंगे शूटिंग ; “एनिमल को लेकर होने वाली बहस फ़िल्म को फ़ायदा ही पहुंचाती है”

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की रोमांटिक फिल्म

यही टीम पहले आशिकी 3 पर साथ काम करने जा रही थी । भूषण कुमार ने अब अपने एक इंटरव्यू में ये क्लीयर कर दिया है । उन्होंने बताया, “हम अभी आशिकी नहीं बना रहे हैं लेकिन हम एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं जिसे हम जुलाई में शुरू कर रहे हैं । इसका निर्देशन अनुराग बसु करेंगे ।

उन्होंने आगे बताया, आशिकी नाम इस फिल्म के लिए नहीं है। जब हम आशिकी 3 बना रहे थे तो यह काम नहीं कर रही थी । तो, अब हम एक और रोमांटिक फिल्म बना रहे हैं जिसे अनुराग दादा निर्देशित कर रहे हैं। कार्तिक और तृप्ति इस फ़िल्म में मैन लीड में नज़र आने वाले हैं ।

दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी भूल भुलैया 3 में भी साथ काम कर रहे हैं । हॉरर कॉमेडी की शूटिंग शुरू हो गई है और इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस भी किया है । अनुभवी निर्माता और तृप्ति ने इससे पहले संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 2023 ब्लॉकबस्टर एनिमल में भी साथ काम किया है । रणबीर कपूर अभिनीत इस फिल्म को दर्शकों के एक वर्ग ने पसंद किया था, लेकिन फिल्म देखने वालों के एक वर्ग ने इसके विषय और कुछ संवादों के लिए इसकी कड़ी आलोचना की । संदीप के धमाकेदार इंटरव्यू और सुर्खियां बटोरने वाले ट्वीट्स ने विवादों को और बढ़ा दिया है ।

भूषण कुमार ने कहा, “फिल्म को लेकर बहुत सारी बहसें होती रहती हैं । आज भी मैं किसी न किसी को इसके बारे में बात करते हुए देख लेता हूं । यह हमारे लिए अच्छा है । जैसे ही लोग इसके बारे में बात करना या चुटकुले बनाना शुरू करते हैं, यह नेटफ्लिक्स पर फिर से शुरू हो जाता है और यह टॉप 10 की सूची में वापस आ जाती है !”

जब भूषण कुमार से पूछा गया कि क्या वह एनिमल पर चुटकुलों और मीम्स से सहमत हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, “हां, बिल्कुल । कभी-कभी, मेरा निर्देशक ऐसे मीम्स से परेशान हो जाता हैं ! ऐसे में मैं उसे समझाता रहता हूं, परेशान मत हो। इससे हमारी फिल्म को फायदा हो रहा है ।

उन्होंने यह भी कहा कि, “जैसा कि सभी को पता है, एनिमल एक कल्ट फिल्म बन गई है । दूसरे पार्ट का सभी को इंतजार है । हमने दुनिया भर में 900 करोड़ का ग्रॉस कारोबार किया । इसलिए, अगर लोग बात करना चाहते हैं, तो उन्हें ऐसा करने दें । इससे हमें कोई फ़र्क नहीं पड़ता ।

एनिमल के बाद, भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा एनिमल के सीक्वल, एनिमल पार्क, प्रभास के साथ स्पिरिट और अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म के लिए फिर से काम करेंगे ।