जैसा की हम सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर जल्द ही अनुराग बसु की आगामी जासूसी थ्रिलर फ़िल्म जग्गा जासूस में कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगे । हमने आपको फ़िल्म के सेट के कई सारी तस्वीरों से रु-ब-रु कराया । हालांकि अब फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है ऐसे में रणबीर और कैटरीना फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं । लेकिन ऐसा लगता है कि जगगा जासूस के लगातार प्रमोशन को रणबीर ने बहुत गंभीरता से ले लिया है और इसलिए उन्हें आराम करने को भी नहीं मिल रहा है ।

अभी हाल ही में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ दोनों ही अपनी फ़िल्म जग्गा जासूस के लिए मीडिया से मुखातिब होते हुए नजर आए जहां दोनों से फ़िल्म को लेकर कई सवाल-जवाब किए गए । जैसे ही ये सब खत्म हुआ कैटरीना ने थोड़ा ब्रेक लिया और रणबीर ने उसे कुछ अलग ही ढंग से बिताने का फ़ैसला किया । थोड़ी देर अपने फोन पर बिताने के बाद रणबीर कपूर ने ऑडिटोरियम के बेक साइड कैमरों से दूर एक कुर्सी पर ही छोटी सी नींद लेने का फ़ैसला किया । हालांकि, हमने रणबीर को अपनी शॉर्ट आँख के बीच में तंग किया । लेकिन रणबीर को लगा उन्हें किसी ने नहीं देखा लेकिन हमारे कैमरे ने उन्हें कैद कर लिया । काले रंग की जींस, टी-शर्ट और जैकेट व हाई-एंकल बूट्स में रणबीर कपूर बेहद डेशिंग लग रहे थे ।

फ़िल्म की बात करें तो, अनुराग बसु द्दारा निर्देशित जग्गा जासूस में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।