अमेरिकी के लोकप्रिय टीवी शो, लिप सिंक बैटल की तर्ज पर बने आगामी टीवी शो लिप सिंग बैटल जल्द ही स्टार प्ल्स पर प्रसारित होने वाला है । इस शो को मशहूर कॉरियोग्राफ़र और फ़िल्ममेकर फ़राह खान और कॉमेडियन अली असगर होस्ट करेंगे ।

आपको बता दें कि इस शो में दो सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग की लिप सिंकिंग करनी होगी । जो भी अच्छा परफॉर्म करेगा, वो जीतेगा । दिलचस्प बात यह है कि इस शो में भी अली असगर एक महिला किरदार के रूप में नजर आएंगे, जिसका नाम कराह खान होगा ।

इस हफ़्ते की शुरूआत में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और आयुष्मान खुराना ने इसके एक एपिसोड के लिए शूटिंग की जिसमें रवीना का अवतार देखने लायक था । इसकी एक झलक फ़राह खान और रवीना दोनों ने ही दिखलाई जिसमें आप रवीना टंडन के ट्रांसफ़ोरमेशन को देख हैरान रह जाएंगे । 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अनिल कपूर के अवतार में नजर आ रही है । इस लुक में वह बिल्कुल अनिल कपूर की कॉपी लग रही हैं । एक्ट्रेस ने अनिल कपूर की फिल्म राम-लखन का गाने 'माई नेम इज लखन' गाने का लुक लिया है जिसमें वह कमाल की लग रही हैं । रवीना ने शो में अनिल कपूर के पॉपुलर गानों पर परफॉर्म किया । वाकई रवीना का यह अंदाज देखने के बाद तो शो के ऑन एयर होने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है । फ़राह खान ने इसकी झलक शेयर करते हुए लिखा, “GUESS Who??! Taking #LipSingBattle to another level!! Epic episode!!”

वहीं रवीना टंडन ने इसे शेयर करते हुए लिखा, “From this to that! becoming @AnilKapoor makeup wonders! Maafi @TheFarahKhan made me do it!Imitation best form of flattery!DhinaDhinDha.”

इस एपिसोड के बाद, फ़राह खान ने खुलासा किया कि रवीना टंडन की लड़ाई आयुष्मान खुराना के खिलाफ़ होगी । उन्होंने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “U guessed right!! @TandonRaveena n @ayushmannk in da house!! N a surprise guest 2.. Such sports.. 500% pagalpan!! #LipSingBattle.”

फ़रहान अख्तर, अर्जुन कपूर, करण जौहर और परिणिती चोपड़ा ने पहले ही इस शो के लिए एपिसोड शूट कर लिए है । यह सुनने में आ रहा है कि यह शो 16 सितंबर से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा ।