14 सितंबर को देशभर में हिंदी दिवस मनाया जाता है । हिंदी दिवस के मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियां अपने-अपने तरीके से शुभकामनाएं दे रही हैं । बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी हिंदी दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सभी को सलाह दी है कि सभी को उस भाषा का सम्मान जरूर करना चाहिए जिसमें वे सोचते हैं और सपने देखते हैं । अक्षय कुमार की सलाह को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं ।

अक्षय कुमार ने हिंदी दिवस की शुभकामनाएं देते हुए दी जरूरी सलाह- ‘उस भाषा का हमेशा सम्मान करो जिसमें तुम सपने देखते हो’

अक्षय कुमार ने अपने सपने हिंदी भाषा के माध्यम से सच किए

अक्षय ने हिंदी दिवस की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा, “मेरे माता पिता ने मुझे हमेशा सिखाया कि उस भाषा का सदा सम्मान करो जिसमें तुम सोचते हो और सपने देखते हो । मेरे लिए वो भाषा हिंदी है । जीवन में मेरे सपने हिंदी फिल्मों के माध्यम से ही सच हुए । हिंदी में अपने विचारों को अभिव्यक्त कर पाने पर मुझे गर्व है । #हिंदी_दिवस की शुभकामनाएं ।”

अक्षय के वर्कफ़्रंट की बात करें तो, वह इन दिनों स्कॉटलैंड में अपनी आगामी स्पाई थ्रिलर फ़िल्म बेलबॉटम की शूटिंग कर रहे हैं । हाल ही में डिस्कवरी चैनल के शो में अक्षय, बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में एडवेंचर करते नजर आए थे । इसके अलावा उनकी आगामी फ़िल्में हैं- सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, लक्ष्मी बम, बच्चन पांडे ।