पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा भी फ़िल्मों में एक्टिंग करेंगे । इन खबरों में कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा फ़िल्मों में आने के लिए तैयारी कर रहे हैं । लेकिन हम आपको बता दें कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है । बच्चन फ़ैमिली से जुड़े करीबी सूत्र ने इन खबरों को महज अफ़वाह बताया है और कहा कि ये खबर बस “खाली दिमाग की उपज है ।”

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नहीं करेंगे फ़िल्मों में एक्टिंग

अगस्त्य नंदा और आर्यन खान दोनों नहीं करेंगे एक्टिंग

“अगस्त्य के बॉलीवुड में आने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है । असल में अगस्त्य को तो एक्टिंग में कोई दिलचस्पी ही नहीं है और न ही एक्टिंग को अपना करियर बनाने का उनका कोई विचार है । हाल फ़िलहाल तो बिल्कुल नहीं । वह अपनी पढ़ाई में बिजी हैं । उन्होंने अभी तो यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया है । इसलिए करण जौहर द्दारा अगस्त्य को बॉलीवुड में लॉंच करने का तो कोई सवाल ही नहीं उठता है । और करण का नाम इसमें क्यों जोड़ा ? जिससे कि एक बार फ़िर उन पर नेपोटिज्म को प्रमोट करने और एक और स्टार किड को बॉलीवुड में लॉंच करने का आरोप लगाया जा सके ?” बच्चन परिवार से जुड़े सूत्र ने गुस्से में कहा ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बांहो में दिखी 'मिस्ट्री गर्ल' तो फ़ैंस हुए एक्साइटेड !

आपको बता दें कि, करण श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य को बॉलीवुड में लॉंच नहीं कर रहे हैं । इतना ही नहीं शाहरुख खान का बड़ा बेटा आर्यन खान का भी बॉलीवुड में लॉंच नहीं हो रहा है । स्टार किड के बॉलीवुड लॉंच की बात करें तो इसमें सैफ़ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान का नाम सबसे पहले है जिसका बॉलीवुड में लॉंच होना है ।