निम्रत कौर ने दसवी में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों और आलोचकों को प्रभावित किया है । और अब, निम्रत कौर अपनी नई वेब सीरीज के साथ एक और शानदार प्रदर्शन देने के लिए तैयार है । निम्रत कौर ने हाल ही में सीरीज के लिए मुंबई शेड्यूल को पूरा किया है और जल्द ही शो के अगले शेड्यूल को एक सुरम्य स्थान पर शुरू करेगी । जबकि नए शो के बारे में ज्यादा जानकारी बाहर आई नही है, लेकिन सीरीज के लिए काफी उत्साह है ।

c9de4a05-756f-4908-8b14-1e3b43bc0379

निम्रत कौर कर रही हैं वेब सीरिज

इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “हम शो के अगले शेड्यूल के लिए एक खूबसूरत नए लोकेशन की यात्रा करेंगे और केवल एक चीज जो मैं उस जगह के बारे में बता सकती हूं, वह यह है कि हम चिलचिलाती गर्मी को मात देंगे । यह निश्चित रूप से मुंबई से एक स्वागत योग्य बदलाव होने जा रहा है । मैं हमेशा से इस जगह का दौरा करना चाहती थी और मैं बहुत उत्साहित हूं कि इस नए काम के माध्यम से, मैं अलग अलग जगह को एक्सप्लोर कर रही हु और मेरी बकेट लिस्ट से एक इच्छा पूरी हो रही है ।”

इस बीच, निम्रत कौर के पास एक रोमांचक हॉलीवुड प्रोजेक्ट फाउंडेशन सीजन 2 भी है, जिसके लिए उन्होंने हाल ही में शूटिंग पूरी की है। वैश्विक कलाकार ने अतीत में वेब सीरीज द टेस्ट केस और होमलैंड और वेवर्ड पाइन्स जैसे अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट जैसे लोकप्रिय शो भी किए हैं ।

टैग: Nimrat Kaur