बॉलीवुड-क्रिकेट के पावर कपल कहे जाने वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने देश से सात समंदर पार इटली में 11 दिसंबर को शादी रचा ली । दोनों की शादी ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी । पूरा हफ़्ता शादी के पूर्व होने वाली रस्मों-रिवाज में काफ़ी व्यस्त रहा । शादी के बाद परिजनों व प्रियजनों के लिए एक शानदार डीजे पार्टी रखी गई जिसमें अनुष्का और विराट ने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती की ।

जहां अनुष्का शर्मा का परिवार मुंबई लौट आया है वहीं विराट कोहली का परिवार भी बुधवार की रात को दिल्ली लौट आया है । विराट और अनुष्का इन दिनों रोम में अपना हनीमून मना रहे है । रोम के बर्फ़ीले मौसम में दोनों अपने इस पल को बेहद खुशी के साथ जी रहे है ।

अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ अपने हनीमून को एंजॉय कर रही है । और इस दौरान उन्होंने विराट के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर किया और लिखा, स्वर्ग में, सचमुच “In heaven, literally.” । नव विवाहित ये जोड़ा एक दूसरे के साथ काफ़ी खुश नजर आ रहा है और इतना खूबसूरत की उन पर से नजरे हटने का नाम नहीं ले रही हैं ।

विराट कोहली और अनुष्का जल्द ही भारत लौटने की उम्मीद है । यहां आकर वे 21 दिसंबर को दिल्ली में एक रिसेप्शन देंगे और फ़िर 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे । इसके बाद वे साउथ अफ़्रीका के लिए रवाना होंगे जहां वह नए साल का जश्न भी मनाएंगे ।