बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं । पहली बेटी वामिका के जन्म के 3 साल बाद अनुष्का शर्मा फ़िर से मां बनी है । अनुष्का शर्मा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है । जिसकी जानकारी पावर कपल ने बेटे के जन्म के 5 दिन बाद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 15 फरवरी को बेबी बॉय के पेरेंट्स बने हैं ।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार बने पेरेंट्स ; 15 फरवरी को दिया बेटे को जन्म ; बेटे का नाम रखा अकाय, जिसका मतलब होता है ये

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार बने पेरेंट्स

विराट और अनुष्का ने न केवल बेटे के जन्म की गुड न्यूज फ़ैंस के साथ शेयर की बल्कि बेटे का नाम का भी खुलासा किया । विराट और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है जिसका मतलब तुर्की भाषा में भी शाइनिंग मून यानि चमचमाता चांद भी होता है । फिलीपीनो भाषा में इस शब्द का मतलब 'गाइडेंस' से भी होता है ।

विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पोस्ट पर बेटे की जन्म की खबर देते हुए लिखा,“हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है । हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें ।”

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जैसे ही सोशल मीडिया पर दूसरी बार पेरेंट्स बनने की जानकारी फैंस के साथ साझा की, वैसे ही शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई । क्रिकेट जगत से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग, विराट और अनुष्का को उनके बेटे के जन्म पर बधाई दे रहे हैं ।

11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधे विराट और अनुष्का ने 11 जनवरी 2021 को अपने पहले बच्चे, जो कि बेटी है, वामिका का स्वागत किया था ।