मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर देखने के बाद तो सबको फुल ऑन मजा आ गया हैरितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले हर तरफ धूम मचा रही है।  अब तो फैंस और दर्शक बस 22 मार्च 2024 का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वह इस फिल्म को सिनेमा हॉल में जाकर देख सके । बहुत उत्साह बना हुआ है, और चर्चा हर तरफ देख कहना गलत नहीं होगा की सभी का फिल्म देखने का प्लान तो पक्का है ।

राजकुमार राव, नेहा धूपिया, हुमा क़ुरैशी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने किया मडगांव एक्सप्रेस का रिव्यू ; पहली बार डायरेक्टर बने कुणाल खेमू की डायरेक्शन स्किल को बताया आउटस्टेंडिंग

मडगांव एक्सप्रेस को बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया थम्स अप

हाल ही में मडगांव एक्सप्रेस के मेकर्स ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें फिल्म की कास्ट के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ नामचीन लोग भी शामिल हुए । और एक रोमांचक अपडेट यह है कि स्क्रीनिंग से जो रिव्यू आ रही हैं, वे बेहद पॉजिटिव हैं । और ये खबर सुनकर दर्शकों का उत्साह एक स्तर ऊपर हो गया है ।

कुणाल खेमू की सिस्टर इन लॉ यानी साली सबा पटौदी ने स्क्रीनिंग में फिल्म देखी और सोशल मीडिया पर इसकी बड़ी तारीफ की।  उन्होंने लिखा, “बहुत गर्व महसूस कर रही हूं तुम पर भाई। @kunalkemmu, तुम तो जीनियस हो। क्या मस्त, क्रेज़ी और सुपर फिल्म है। #madgaonexpress देखना तो बनता है।

Neha-Dhupia-Huma-Qureshi-Patralekhaa-and-Gaurav-Kapur-review-Kunal-Kemmu-directorial-Madgaon-Express-see-their-reactions-1

 सबा पटौदी द्वारा शेयर की गई एक दूसरी तस्वीर में उन्होंने लिखा, “कुणाल...! धन्यवाद सुपर वर्क ब्रो!”

हुमा कुरैशी ने कहा, “साल की सबसे बेहतरीन फनी फिल्म यहां है!!”

Neha-Dhupia-Huma-Qureshi-Patralekhaa-and-Gaurav-Kapur-review-Kunal-Kemmu-directorial-Madgaon-Express-see-their-reactions-3

साथ ही इस बारे में बात करते हुए, नेहा धूपिया ने कहा, “जितनी जल्दी हो सके सिनेमाघरों में #madgaonexpress देखें... यह मज़ेदार है, यह बढ़िया है, यह कल्ट है! @kunalkemmu मुझे आप पर बहुत गर्व है... अब इसे लाने का समय आ गया है@pratikgandhiofficial @divyenndu”

Neha-Dhupia-Huma-Qureshi-Patralekhaa-and-Gaurav-Kapur-review-Kunal-Kemmu-directorial-Madgaon-Express-see-their-reactions-2

गौरव कपूर ने कहा, “काके, मुझे तुम पर गर्व है, क्या मस्त पागल फिल्म बनाई है

Neha-Dhupia-Huma-Qureshi-Patralekhaa-and-Gaurav-Kapur-review-Kunal-Kemmu-directorial-Madgaon-Express-see-their-reactions.

पत्रलेखा ने कहा “@kunalkemmu आप वाकई एक बेहद टैलेंटेड व्यक्ति हैं: आप कितने बेहतरीन ऑलराउंडर हैं, इस पर यकीन करने के लिए आपको @madgaonexpress देखना होगा। हम हंसते-हंसते लोटपोट हो गए, हम अपनी सीटों पर लोटपोट हो रहे थे। इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म

फिल्म के लिए जो शुरुआती रिव्यू आ रही हैं, वो निश्चित रूप से उत्साह बढ़ा रहे हैं, ऐसे में यह दर्शकों को बेसब्र कर रहे हैं कि वे लीड कास्ट के साथ - दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी, और अविनाश तिवारी के साथ फन और मैडनेस भरी दुनिया को देख सकें ।

हर गुजरते दिन के साथ, दर्शकों के बीच फ़िल्म को लेकर उत्साह और बढ़ता जा रहा है। फिल्म की स्टेलर कास्ट में नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम शामिल हैं, जो इस मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस में जादू और हंसी भर रहे हैं।  इस फिल्म में हंसी, पागलपन और ख़ुशी से भरपूर एंटरटेनमेंट का मिक्सचर है, जो सबके लिए एक मजेदार सफर वादा करता है ।

IMG-20240319-WA0006

बचपन के सपने... लग गए अपनेइस टैगलाइन के साथ, मडगांव एक्सप्रेस को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।