ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंटरनेशनल ब्रांड बुलगारी के एक इवेंट के लिए भारत आईं हुई हैं । प्रियंका के बाद अब उनके पति निक ज़ोनस भी मुंबई आ गए हैं । अपने मुंबई विजिट के दौरान प्रियंका, निक ज़ोनस के साथ फ़रहान अख़्तर के घर भी पहुँची, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इसके अलावा हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी हैप्पी फ़ैमिली की थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसे उनके फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं ।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को फरहान अख़्तर ने अपने घर किया इंवाइट ; सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैप्पी फ़ैमिली की थ्रोबैक पिक्चर्स

प्रियंका चोपड़ा की हैप्पी फ़ैमिली

प्रियंका पिछले हफ्ते निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ दुबई गई थीं । भले ही वह दुबई अपने काम से गई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ वहां फुल एन्जॉय किया । जिसकी झलक अब उन्होंने अपने फ़ैन्स को दिखाई है । एक तस्वीर में जहां प्रियंका अपने लविंग हसबैंड निक के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी बेटी मालती के साथ मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं । इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, “घर से दूर घर । पिछले वीकेंड इतने शानदार मेजबान बनने के लिए बुलगारी होटल्स को धन्यवाद, थ्रोबैक। सोशल मीडिया पर प्रियंका की हैप्पी फ़ैमिली की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं ।

इसके अलावा प्रियंका के मुंबई विज़िट के दौरान फ़रहान अख़्तर ने भी प्रियंका और निक को अपने घर इंवाइट किया । इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।