बिना किसी गॉडफ़ादर के फ़िल्मों में अपनी जगह बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बेहतरीन अदायगी से सभी का दिल जीत लिया है । नवाजुद्दीन सिद्दीकी न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुके हैं । लेकिन नवाज ने अपने ऊपर स्टारडम कभी हावी होने नहीं दिया । इसका प्रमाण हाल ही में मिला जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी लग्जरी कार छोड़कर मुंबई की लोकल ट्रेन से सफ़र करना चुना ।

लग्जरी कार छोड़कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई की लोकल ट्रेन में इसलिए अंडरकवर होकर किया सफ़र, देखें वीडियो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सादगी

दरअसल नवाजुद्दीन अपनी एक आने वाली फिल्म की शूटिंग मीरा रोड में कर रहे थे । इसके तुरंत बाद उन्हें शहर के बिल्कुल दूसरी तरफ एक इवेंट में शामिल होने के लिए जाना था । इसलिए नवाज ने अपनी लग्जरी कार से जाने के बजाय मुंबई लोकल से जाने का फैसला लिया । क्योंकि सड़क के रास्ते जाने में उन्हें ट्रैफिक में फंसना पड़ता और देर हो जाती । नवाजुद्दीन के लोकल ट्रेन में सफर करते हुए एक वीडियो सामने आया है । हालांकि मास्क और काला चश्मा लगाए नवाज को साथ में चल रहे मुसाफिर पहचान नहीं पाए ।

लग्जरी कार छोड़कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई की लोकल ट्रेन में इसलिए अंडरकवर होकर किया सफ़र, देखें वीडियो

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं । यह फ़िल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी । इसके अलावा नवाज की आगामी फ़िल्में है- टीकू वेड्स शेरू, बोले चूड़ियां, जोगिरा सारा रा रा ।