विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर, फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड में पर्यटन की भावना का प्रदर्शन किया गया है जिसे दुनिया भर में 75 से अधिक स्थानों पर फ़िल्माया गया है । हालांकि लंदन और इंग्लैंड में कई फिल्में शूट की गई हैं, लेकिन नमस्ते इंग्लैंड की टीम नए स्थानों की खोज करना चाहती थी और ये ही वजह है फिल्म को लगभग 18-20 अब तक अनजान स्थानों और समुद्र के बीच में शूट किया गया है ।

नमस्ते इंग्लैंड की टीम ने शूटिंग के साथ-साथ सही मायने में वर्ल्ड टूर का आनंद लिया !

नमस्ते इंग्लैंड ने 75 से अधिक जगहों पर की फ़िल्म की शूटिंग

नमस्ते इंग्लैंड के निर्माताओं ने दुनिया भर में 75 से अधिक स्थानों पर फ़िल्म की शूटिंग की है। अर्जुन-परिणीती अभिनीत इस फ़िल्म ने अमृतसर से लुधियाना और फिर पटियाला में फ़िल्म की शूटिंग की शुरुआत की थी जिसके बाद ढाका, पेरिस, ब्रुसेल्स और अंत में लंदन में फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम दिया गया।

नमस्ते इंग्लैंड की टीम ने शूटिंग के साथ-साथ सही मायने में वर्ल्ड टूर का आनंद लिया !

उन्होंने सरई अमानत खान दरगाह में मेले के बीच भी फिल्म की शूटिंग की थी। यह मेला साल में एक बार होता है। इस मेले का महत्व यह है कि कोलकाता के लोग पाकिस्तान में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए यहाँ आते हैं और पाकिस्तान के लोग भी ठीक इस तरह अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए आते है।

download (6)

फ़िल्म के एक गाने को लंदन की गोल्डस्मिथस कंपनी में फ़िल्माया गया है और ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग इस स्थान पर की गई है । इशकज़ादे के बाद, परिणीती चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपनी दूसरी फिल्म में प्यार का जश्न मनाते हुए दुनिया भर की यात्रा करने के लिए तैयार है।

download

विपुल अमृतलाल शाह की नमस्ते इंग्लैंड एक युवा और ताज़ा कहानी है जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है। फ़िल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुवात पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा।

download (4)

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर की दादी ने परिणीति चोपड़ा को चुना अपने पोते की 'दुल्हन'

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

download (3)

नमस्ते इंग्लैंड की टीम ने शूटिंग के साथ-साथ सही मायने में वर्ल्ड टूर का आनंद लिया !