रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट पर सफ़लता का एक ओर ठप्पा लग गया है । अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ उनके पहले सहयोग, इनसाइड एज को अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार में नामांकित किया गया है । वेब शो, इनसाइड एज में ॠचा चढ्ढा, विवेक ओबेरॉय और अंगद बेदी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आते है । इनसाइड एज को ड्रामा सीरीज श्रेणी में मनोनीत किया गया है । न्यूयॉर्क में 19 नवंबर, 2018 को होने वाले एक समारोह में विजेताओं की घोषणा की जाएगी ।

ॠचा चढ्ढा, विवेक ओबेरॉय अभिनीत इंसाइड एज को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेट किए जाने से खुश हैं फ़रहान अख्तर !

इनसाइड एज की इस सफ़लता पर फ़रहान अख्तर हुए खुश

फरहान अख़्तर ने ट्विटर पर इस खुश खबर को साझा करते हुए लिखा,"इस ख़बर को शेयर करते हुए गर्व हो रहा है कि अमेज़ॅन स्टूडियो के साथ हमारे पहले सहयोग इनसाइड एज को अंतर्राष्ट्रीय एम्मी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है ।"

इनसाइड एज की कहानी में क्रिकेट और उसकी अंधेरी दुनिया को दर्शाया गया था और श्रृंखला की कहानी क्रिकेट से जुड़ी व्यापारिक दुनिया, ग्लैमर, मनोरंजन और राजनीति के इर्दगिर्द घूमते हुए नज़र आई।

यह भी पढ़ें : ऑस्कर के बाद अब एमी अवॉर्ड शो को प्रेजेंट करेंगी प्रियंका चोपड़ा

इस कहानी को ॠचा चड्ढा, विवेक ओबेरॉय, तनुज विरवानी, सिद्धान्त चतुर्वेदी, संजय सूरी, सारह जेन डायस और सैओनी गुप्ता और अंगद बेदी जैसे निबंधित पात्रों के माध्यम से बताया गया था।