बॉलीवुड अदाकारा भूमि पेडनेकर को मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, जो बाधाओं को पार करती हैं और बाधाओं को तोड़ती हैं। भूमि पेडनेकर जल्द ही वेब सीरिज दलदल में नज़र आएंगी । इस सीरिज में वह एक पुलिस अधिकारी की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाती नज़र आएंगी, ऐसा किरदार जो उन्होंने अपने करियर में कभी नहीं निभाया है ।

प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ दलदल में पुलिस ऑफिसर बनी भूमि पेडनेकर ; बताया अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल

भूमि पेडनेकर की वेब सीरीज़ दलदल

भूमि की पिछली रिलीज़, भक्षक, स्ट्रीमिंग पर वैश्विक स्तर पर हिट रही है। पिछले कुछ सालों में भूमि की फ़िल्मोग्राफी ने महत्वाकांक्षी, स्वतंत्र और आगे की सोच रखने वाली महिलाओं को चित्रित करने की उनकी प्रतिबद्धता के बारे में बहुत कुछ बताया है।

भूमि ने बताया, “एक अभिनेत्री के तौर पर यह मेरे लिए बहुत ही रोमांचक साल रहा है। भक्षक के न केवल भारत में बल्कि वैश्विक स्तर पर हिट होने से लेकर दलदल और अन्य जैसी बेहतरीन विघटनकारी परियोजनाएँ मिलने तक, जिनकी घोषणा अभी नहीं की गई है, यह साल काफी संतोषजनक रहा है। अगर आप मेरी फ़िल्मोग्राफी देखें, तो मैं भाग्यशाली रही हूँ कि मुझे ऐसी परियोजनाएँ मिलीं, जिनमें मुझे मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं को चित्रित करने में मदद मिली, जो प्रकृति की विशुद्ध शक्ति हैं ।

वह आगे कहती हैं, “दम लगा के हईशा, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान, लस्ट स्टोरीज, बाला, बधाई दो, सांड की आंख, सोनचिड़िया, भक्षक ऐसी फ़िल्में हैं जो भारतीय महिलाओं को पर्दे पर पेश करने के मामले में मेरी सोच को दर्शाती हैं ।

वह आगे कहती हैं, “मैं चाहती हूँ कि लोग हमारी महिलाओं को याद रखें और उनका जश्न मनाएँ क्योंकि महिलाएँ समाज को आकार देने में बहुत बड़ी भूमिका निभाती हैं और उन्हें अपने सपनों, जुनून और महत्वाकांक्षाओं का पालन करने का पूरा अधिकार है। हम वाकई अजेय हैं ।

हाल ही में, प्रतिभाशाली स्टार ने अपनी आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज़ दलदल की शूटिंग शुरू की है जो अमेज़न पर रिलीज़ होगी। भूमि कहती हैं कि उन्हें दलदल इसलिए पसंद है क्योंकि उन्हें एक ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला है जो महिलाओं को झेलने वाली सामाजिक बंधनों को तोड़ देगा।

अभिनेत्री कहती हैं, “दलदल एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो एक महिला होने के इन सभी गुणों को समेटे हुए है। रीता एक सुपर अचीवर, एक ग्लास-सीलिंग ब्रेकर, पुरुषों की दुनिया में नियमों को फिर से लिखने वाली है। वह महत्वाकांक्षी है, अपने काम के प्रति जुनूनी है और आगे बढ़कर नेतृत्व करती है। ये ऐसी महिलाएँ हैं जिन्हें मैं अपना आदर्श मानती हूँ और मैं अमेज़न जैसे वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर इस तरह की सीरीज़ को लीड करने के लिए रोमांचित हूँ जो मुझे दुनिया को भारतीय महिलाओं की ताकत और लचीलापन दिखाने में मदद करेगी!”

वह आगे कहती हैं, “दलदल कई, कई कारणों से मेरी सबसे खास परियोजनाओं में से एक है। मैंने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है और मैं आपको पहले ही बता सकती हूँ कि यह मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक होगी।