मृणाल ठाकुर, जिन्हें आखिरी बार कार्तिक आर्यन की क्राइम थ्रिलर, 'धमाका' में एक कैमियो में देखा गया था, उनकी अगली फिल्म दक्षिण के अभिनेता दुलकर सलमान के साथ एक तेलुगु फिल्म में डेब्यू करती नज़र आएंगी। स्वप्ना सिनेमा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुडी कर रहे हैं। इसे वैजयंती फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। मज़े की बात यह है कि फिल्म में मृणाल ठाकुर का लुक बीते ज़माने की सुपरस्टार मधुबाला से काफी मिलता-जुलता है ।

दुलकर सलमान के साथ तेलुगु फिल्म में डेब्यू करेंगी मृणाल ठाकुर, शेयर हुआ मधुबाला से मिलता-जुलता फ़र्स्ट लुक

मृणाल ठाकुर का लुक

मधुबाला को अक्सर अब तक की सबसे खूबसूरत भारतीय अभिनेत्री कहा जाता है, इसलिए उनसे कोई भी तुलना एक बड़ी तारीफ है। वो कहती है, “यह एक सम्मान की बात है कि इस फिल्म से मेरा लुक सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मधुबाला जी से मिलती-जुलती है ।”

मृणाल आगे कहती हैं, “यह फिल्म मेरे लिए पूरी तरह से खास है ऐसे दिग्गज अभिनेता से जुड़ने का मौका मिला। वास्तव में इसके लिए बिलकुल तैयार हूं और मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसकों को फिल्म उतनी ही पसंद आएगी जितनी हमें इसे बनाने में मज़ा आ रहा है ।”

मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर के साथ आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म, गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, 'जर्सी में नज़र आयेंगी जो 14 अप्रैल, 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है ।