मृणाल ठाकुर निश्चित रूप से अपने काम को लेकर आगे बढ़ते हुए नज़र आ रही हैं । हिंदी फिल्मों में अविश्वसनीय काम करने के बाद, मृणाल ठाकुर आखिरकार दुलकर सलमान के साथ फ़िल्म सीता रामम से अपने साउथ डेब्यू करने जा रही हैं । यह फिल्म दुनिया भर में 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।

दुलेकर सलमान स्टारर सीता रामम के प्रमोशन के लिए मृणाल ठाकुर ने पहनी अनीता डोगरे की लाइम ग्रीन साड़ी, कीमत 16 हजार रु

सीता रामम के प्रमोशन के लिए मृणाल ठाकुर का खूबसूरत लुक

हाल ही में मेकर्स ने सीता रमम का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज किया । इसमें दुलकर सलमान लेफ्टिनेंट राम के रूप में नज़र आ रहे हैं, मृणाल ठाकुर खूबसूरत सीतामहालक्ष्मी के किरदार में नज़र आती हैं, रश्मिका मंदाना अफ़रीन के रूप में दिखाई दे रही हैं ।

Mrunal-Thakur-is-elegance-personified-in-Anita-Dongre’s-lime-green-printed-saree-worth-Rs.-16K-3

मृणाल हाल ही में फिल्म के प्रचार के लिए कोच्चि में थीं, जहां उन्होंने आम्रपाली ज्वेल्स की ज्वैलरी और अनीता डोंगरे की लाइम ग्रीन साड़ी में इस अवसर पर शिरकत की । इस साड़ी की कीमत 16 हजार 900 रु है ।

Mrunal-Thakur-is-elegance-personified-in-Anita-Dongre’s-lime-green-printed-saree-worth-Rs.-16K-1

सीता रमम को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता वैजयंती मूवीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है और स्वप्न सिनेमा के लिए सी अश्वनी दत्त द्वारा निर्मित किया गया है। हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित, पी एस विनोद द्वारा छायांकन के साथ, विशाल चंद्रशेखर द्वारा संगीत, और बृंदा मास्टर द्वारा कोरियोग्राफी, सीता रमम में दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर हैं । यह फिल्म 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में सिनेमाघरों में दस्तक देती है ।