हाल ही में एक सोशल मीडिया Q&A सेशन आयोजित हुआ जिसमें बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ ने मैरी क्रिसमस के निर्माण के बारे में अपना अनुभव साझा की, जिसमें बिहाइंड द सीन्स के डिटेल्स शामिल थे । तमिल डायलॉग से लेकर निर्देशक श्रीराम राघवन के समर्पण की प्रशंसा करने तक, कैटरीना कैफ़ ने फिल्म की चुनौतियों और एक शानदार टीम के साथ कॉलेबोरेट करने की खुशी पर बात की ।

कैटरीना कैफ ने श्रीराम राघवन और विजय सेतुपति के साथ अपना काम करने का एक्सपीरिएंस शेयर किया ; “मैरी क्रिसमस मेरे करियर में सबसे सुखद अनुभवों में से एक रही है”

कैटरीना कैफ़ ने मैरी क्रिसमस का एक्सपीरिएंस शेयर किया

कैटरीना ने मैरी क्रिसमस फिल्माने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा, “मैरी क्रिसमस मेरे करियर में सबसे सुखद अनुभवों में से एक रही है। श्रीराम सर ने मुझे अब तक की सबसे कठिन भूमिकाओं में से एक दी, जो काफी चुनौतीपूर्ण थी, लेकिन परिणाम ने मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व महसूस कराया ।

इसके अलावा कैटरीना ने विजय सेतुपति के साथ काम करने का उनका अनुभव शेयर कराटे हुए कहा, “अद्वितीय, असामान्य और संतोषजनक ।कैमरे के सामने दिखावे से रहित विजय की कैटरीना के साथ केमिस्ट्री शानदार है, जो सेट पर सामने आने वाली प्रामाणिकता को उजागर करती है । कैटरीना कैफ के अनुभव मैरी क्रिसमस के पीछे की  यात्रा की एक यादगार कहानी पेश करते हैं । यह फिल्म प्यार का एक सहयोगी प्रयास थी, जो एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करते हुए दर्शकों को पसंद आई ।

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत मैरी क्रिसमस 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ हुई, जिसमें शानदार और अनुभवी कलाकारों की एक टोली है।