एक्सेल एंटरटेनमेंट ने जब से कॉमेडी एंटरटेनर मडगांव एक्सप्रेस की घोषणा की है, जो की कुणाल खेमू की डायरेक्शन डेब्यू फिल्म है, तबसे ही दर्शकों में उत्साह भर गया है।  ऐसे में फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता को देखते हुए मेकर्स ने अनोखे फर्स्ट-लुक पोस्टर के साथ 22 मार्च 2024 को रिलीज की घोषणा कर दी है। फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी जैसी टैलेंटेड तिकड़ी के साथ नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम भी हैं।  रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में, ये फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। तो तैयार हो जाइए हंसी की सवारी के लिए ।

कुणाल खेमू की कॉमेडी एंटरटेनर मडगांव एक्सप्रेस के फ़र्स्ट लुक पोस्टर को करीना कपूर खान, अंगद बेदी समेत इंडस्ट्री के तमाम लोगों से मिला थम्सअप

कॉमेडी एंटरटेनर मडगांव एक्सप्रेस

जब मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज किया, तो इंडस्ट्री के सेलेब्स की उत्सुकता भी बहुत तेज़ी से बढ़ गई है । ऐसे में सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्टर पर कमेंट करते हुए फिल्म का पूरे फिल्म से स्वागत किया है।

प्रमुख अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फ़र्स्ट-लुक पोस्टर पर अपना उत्साह दिखाया और कमेंट करते हुए लिखा, "टू गुड????? फाइनली....??"

Kareena

अभिनेता अंगद बेदी ने पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “बधाई हो काके

Angad

अभिनेत्री दिशा पटानी यह लिखकर ट्रेंड में शामिल हो गईं, “इंतजार नहीं कर सकती

सिर्फ मशहूर हस्तियां ही नहीं, यहां तक कि नेटिज़न्स भी फिल्म देखने के लिए अपनी उत्सुकता को रोक नहीं पा रहे हैं।  एक सोशल मीडिया यूजर ने अपना उत्साह जाहिर करते हुए लिखा, "नोरा को देखने के लिए उत्साहित हूं!!!”

वहीं एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “फैब!”

मडगांव एक्सप्रेस एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें तीन बचपन के दोस्त गोवा की यात्रा पर निकलते हैं, जो पूरी तरह से ऑफ ट्रैक हो जाती है।  यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी में सिल्वर स्क्रीन पर गतिशील तिकड़ी का पहला सहयोग है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा समर्थित, कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और लिखित, मडगांव एक्सप्रेस 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।