सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख जल्द ही आगामी फ़िल्म मरजावां में एक दूसरे से आमना-सामना करते हुए नजर आएंगे । लेकिन लगता है फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने एक दूसरे की टांग खींचनी शुरू कर दी । शुरूआत की रितेश देशमुख ने । हाल ही में रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक फ़ोटो शेयर किया है जिसके बाद सिद्धार्थ ने भी मरजावां स्टाइल में रिप्लाई दिया ।

Marjaavaan: रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मरजावां स्टाइल में सोशल मीडिया पर उड़ाया एक-दूसरे का मजाक

रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पोस्ट किए पुराने फ़ोटो

रितेश ने सिद्धार्थ के मॉडलिंग के दिनों की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सिद्धार्थ काफी स्लिम नजर आ रहे हैं । इस फोटो में सिद्धार्थ सिल्वर टाइट पैंट्स पहने दिखाई दे रहे हैं । इसके साथ वह ट्रांसपैरंट टी-शर्ट पहने हुए हैं जिस पर ब्लिंग एलिमेंट ऐड किया गया है । वहीं उनके साथ खड़ी फीमेल मॉडल भी सिल्वर और ट्रांसपैरंट मटीरियल की ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं । रितेश ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'हाय मैं मरजावां सिद्धार्थ मल्होत्रा । उफ्फ ये तो पोजिंग की हाइट हो गई' ।

रितेश के इस फ़नी ट्वीट के बाद उनके मरजावां को-स्टार सिद्धार्थ भी कहां चुप बैठने वाले थे उन्होंने रितेश के इस ट्विट का रिप्लाई करते हुए एक फ़ोटो शेयर किया और लिखा, 'हाय मैं डर जावां रितेश । ये हाइट तो मैं मैच नहीं कर पाऊंगा'।

मरजावां की बात करें तो, रितेश, सिद्धार्थ के अलावा इस फ़िल्म में तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी । यह फ़िल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।