अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीज़र रिलीज हो चुका है । हैरतअंगेज एक्शन से भरी और बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हाथ में बंदूक पकड़े खतरनाक स्टंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं । टीज़र रिलीज़ से पहले बड़े मियां छोटे मियां का हाल ही में जॉर्डन में एक बड़ा शेड्यूल पूरा हुआ जिसमें फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई- अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ से लेकर फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा भी । और अब मानुषी छिल्लर, अलाया एफ ने अपने जॉर्डन शेड्यूल से कुछ बिहाइंड द सीन की तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं ।

मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने बड़े मियां छोटे मियां के जॉर्डन शेड्यूल में ब्लैक बिकिनी में लिया नेचुरल स्पा ; वायरल हुई तस्वीरें

बड़े मियां छोटे मियां को-स्टार्स मानुषी छिल्लर, अलाया एफ

सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है बनाने वाले डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र की बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में नज़र आने वाली हैं । इसी बीच मानुषी छिल्लर ने बड़े मियां छोटे मियां के जॉर्डन शेड्यूल से अपनी और अपनी को-स्टार अलाया एफ़ की कुछ बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की है । एक तस्वीर में मानुषी और अलाया डेड सी के पास ब्लैक कलर की बिकिनी में पोज देती हुई नज़र आ रही हैं । इसके अलावा दोनों ने अपनी-अपनी पूरी बॉडी पर ब्लैक कलर का कुछ लगाया हुआ भी है ।

अलाया एफ ने कुछ बिकिनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, “डेड सी में नैचुरल स्पा डे। कुछ तस्वीरों में अलाया ब्लैक कलर की बिकिनी में डेड सी में तैरती हुई नज़र आ रही हैं ।

b2775a71-f762-4aee-9fe1-59ad056562ad

View this post on Instagram

A post shared by Alaya F (@alayaf)

Manushi-Chhillar-and-Sonakshi-Sinha-shoot-aut0

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय, टाइगर, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और रॉनित रॉय भी नजर आने वाले हैं । वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित एएजेड फिल्म के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां, जिसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया है। यह फ़िल्म इसी साल अप्रैल 2024 में ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।