रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी ने मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म डिस्पैच' की शूटिंग शुरू कर दी है जो कनु बहल द्वारा निर्देशित है । यह प्रोजेक्ट एक डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रोजेक्ट होगा जिसमें दो पावरहाउस कलाकारों को एक साथ पेश किया जाएगा । कई पुरस्कार विजेता लेखक और निर्देशक, कनु बहल द्वारा निर्देशित, डिस्पैच एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर है जिसमें क्राइम जर्नलिज्म की दुनिया से पर्दा उठेगा । फ़िल्म में मनोज बाजपेयी एक ऐसा किरदार निभा रहे है जो खुद को व्यवसाय और अपराध के दलदल में फसा हुआ पाता है । आरएसवीपी ने शूट शुरू होने की घोषणा अपने ट्विटर हैंडल पर भी की ।

मनोज बाजपेयी ने शुरू की अपनी इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फ़िल्म डिस्पैच की शूटिंग

मनोज बाजपेयी ने शुरू की डिस्पैच की शूटिंग

बैक टू बैक घोषणाएं करते हुए, रोनी विविधता लाने और सभी प्लेटफार्मों के लिए कंटेंट बनाने के लिए जाने जाते है । डिस्पैच एक अनूठी, अपरंपरागत कहानी है जो दर्शकों के साथ अच्छी तरह से संबंधित महसूस करेगी और इस फ़िल्म में एक नए पर्सपेक्टिव के साथ एक ऐसी कहानी पेश की जाएगी जो सभी को हिला कर रख देगी ।

मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत और कनू बहल द्वारा निर्देशित, रॉनी स्क्रूवाला डिस्पैच का निर्माण कर रहे हैं । शूटिंग शुरू होने की घोषणा ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है ।