फ़िल्मों से ज्यादा अपने सिजलिंग और बोल्ड अंदाज के लिए हेडलाइन में बनी रहने वालीं अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की गिनती बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में की जाती है । भले ही मल्लिका फ़िल्मों में कम नजर आतीं हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी हॉटनैस के साथ फ़िटनेस खूब सुर्खियां बटोरती है । 24 अक्टूबर को अपने 46वें जन्मदिन को सेलिब्रेट करने वालीं मल्लिका शेरावत ने हाल ही में एक बार फ़िर अपनी हॉट अदाओं से टेम्परेचर हाई कर दिया है ।

टू-पीस बिकिनी में मल्लिका शेरावत ने एक बार फ़िर अपनी हॉटनैस से किया टेम्परेचर हाई ; 46 की उम्र में अपनी फ़िटनेस से किया इंप्रेस

मल्लिका शेरावत की हॉट अदाएं

46 की उम्र में बेहद फ़िट रहने वालीं मल्लिका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ही हॉट तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह रेड एंड ब्लैक कलर की टू पीस बिकिनी में रेत पर अपनी सेक्सी अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं । टू-पीस बिकिनी में मल्लिका का सेक्सी फ़िगर तो फ़्लॉन्ट हो ही रहा है साथ ही उनकी फ़िटनेस भी सभी का ध्यान खींच रही है । ये देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि, परफ़ेक्ट डायट और डेली वर्क आउट करने वालीं मल्लिका खुद को फ़िट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, मल्लिका कुछ महीने पहले रजत कपूर की Rk/RKay में नजर आईं थी । और उससे पहले, मल्लिका पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज नकाब में नजर आईं थीं । उनकी यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को लेकर मल्लिका इसलिए भी चर्चा में रहीं क्योंकि इसमें उन्होंने अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ कुछ इंटिमेट सीन दिए हैं ।